पूर्व मंत्री कविता जैन ने अधूरी गली निर्माण को पूरा करने के दिए निर्देश

पूर्व मंत्री कविता जैन ने अधूरी गली निर्माण को पूरा करने के दिए निर्देश

  • -सेक्टर-15 पार्ट 2 व 3 तथा हाउसिंग बोर्ड में सफाई के साथ सुरक्षा व्यवस्था करें मजबूत
    -पूर्व मंत्री ने पार्षद बबीता कौशिक के साथ किया सेक्टर-15 में पौधारोपण
    -मॉडल टाउन गुरुद्वारा में पूर्व मंत्री कविता जैन ने किया कोरोना वैक्सिनेशन कैंप का शुभारंभ

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत।  हरियाणा की पूर्व केबिनेट मंत्री कविता जैन ने हाउसिंग बोर्ड कालोनी में अधूरी पड़ी गली के निर्माण कार्य को तुरंत प्रारंभ कर पूरा करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने हाउसिंग बोर्ड सहित सेक्टर-15 के पार्ट 2 व 3 में सफाई व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था को भी मजबूती देने के निर्देश दिए। दूसरी ओर उन्होंने मॉडल टाउन गुरुद्वारा में कोविड-19 कोरोना वायरस से बचाव के लिए आयोजित वैक्सिनेशन कैंप का भी शुभारंभ करते हुए लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया। पूर्व शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने पार्षद बबीता कौशिक के साथ रविवार को सेक्टर-15 पार्ट 2 व 3 तथा हाउसिंग बोर्ड कालोनी का दौरा किया।

उन्होंने यहां लोगों की समस्याओं की सुनवाई भी की। हाउसिंग बोर्ड के लोगों ने पूर्व मंत्री को एक अधूरी पड़ी गली दिखाते हुए शेष  निर्माण कार्य पूरा करवाने की मांग की। पूर्व मंत्री ने मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि गली का निर्माण कार्य शीघ्रातिशीघ्र पूरा किया जाए। सेक्टर-15 व हाउसिंग बोर्ड के वासियों ने क्षेत्र में रात्रि के समय शरारती तत्वों की आवाजाही की समस्या से भी पूर्व मंत्री कविता जैन को अवगत कराया, जिस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए उन्होंने तुरंत सिविल लाइन पुलिस थाना प्रभारी प्रवीण कुमार को फोन करके गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए। क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था की मजबूती के साथ उन्होंने संबंधित अधिकारियों को सफाई व्यवस्था को भी सुदृढ़ करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में नियमित रूप से सफाई की जाए। घर-घर से कूड़ा उठायें। सफाई को लेकर लोगों की शिकायत दोबारा नहीं मिलनी चाहिए।

इस दौरान पूर्व मंत्री ने पार्षद बबीता कौशिक के साथ मिलकर सेक्टर-15 में पौधारोपण करते हुए पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी दिया। इस मौके पर कालोनीवासियों की समस्याओं व मांगों की सुनवाई तथा समाधान के लिए लोगों ने उनका आभार जताया।  इसके उपरांत पूर्व मंत्री कविता जैन ने गुरुद्वारा श्री गुरु कलगीधर सिंह सभा के तत्वावधान में गुरुद्वारा मॉडल टाउन में आयोजित कोरोना वैक्सिनेशन कैंप का बतौर मुख्य अतिथि शुभारंभ किया। पूर्व मंत्री ने लोगों को कोविड-19 कोरोना वायरस से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि इस महामारी से बचाव के लिए वैक्सीन अवश्य लगवायें। कोरोना की जंग हम जीत चुके हैं, किंतु तीसरी लहर की भी संभावना जताई जा रही है। ऐसे में वैक्सीन बहुत आवश्यक है। अगर तीसरी लहर आती है तो तीसरी लहर को भी एकजुटता से हरा देंगे।

राजनीति हरियाणा