अशोक तंवर ने बीजेपी व कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

अशोक तंवर ने बीजेपी व कांग्रेस पर जमकर बोला हमला

  • कहा, करुणा के नाम पर प्रदेश को लूटने का काम किया बीजेपी सरकार ने
  • सरकारी अस्पतालों में लगाए जाने वाले ऑक्सीजन प्लांट में घटिया चाइनीस सामान के इस्तेमाल करने का लगाया आरोप
  • पूर्व सीएम ओपी चौटाला की रिहाई से बदलेंगे प्रदेश की राजनीति के समीकरण

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। अपना भारत मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक तंवर ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए कहा इन्हें कार्यकर्ता और जनता से नहीं कोई सरोकार नहीं। महंगाई के नाम पर हुड्डा कर रहे राजनीतिक ड्रामा। पूर्व सांसद अशोक तंवर ने कांग्रेस को बताया गंदी मछलियों का तालाब। अपना भारत मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक एवं पूर्व सांसद अशोक तंवर शनिवार को सोनीपत रेस्ट हाउस में पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान तंवर ने कई मुद्दों पर बात करते हुए कहा कि आज महंगाई नए-नए आयाम छू रही है। जिसकी जिम्मेदार भाजपा नहीं बल्कि कहीं ना कहीं कांग्रेस भी है। उन्होंने कहा कि जब हमने साइकिल यात्रा शुरू की थी तो कांग्रेस के नेता ने हमारा साथ नहीं दिया था। यदि उस समय एकजुट होकर साथ देते तो आज शायद कहीं ना कहीं महंगाई पर लगाम लगाई जा सकती थी। अशोक तंवर ने कहा कि प्रदेश सरकार पंचायत चुनाव कराने में पीछे हट रही है। जबकि अन्य सभी चुनाव कराने में कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा कि जब समय पूरा हो चुका है तो पंचायत चुनाव क्यों नहीं कराए जा रहे। ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवा कर जल्द से जल्द पंचायत चुनाव करवाने चाहिए।

अशोक तंवर ने बीजेपी सरकार हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने करुणा के नाम पर प्रदेश को लूटने का काम किया। तंवर ने सरकारी अस्पतालों में लगाए जाने वाले ऑक्सीजन प्लांट में घटिया चाइनीस सामान के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। पूर्व सीएम ओपी चौटाला की रिहाई पर बोलते हुए कहा कि ओपी चौटाला बहुत अनुभवी व्यक्ति है, उनके रिहा होने से प्रदेश की राजनीति के समीकरण बदलेंगे। पंचायती चुनावों पर कहा कि जब विधानसभा या अन्य चुनाव हो सकते हैं तो पंचायत के चुनाव क्यों नहीं हो सकते। सरकार बच्चों के स्कूल खोलने की बात कह रही है, अभी तीसरी लहर आने की बात हो रही है। महामारी से निपटने के लिए सरकार के पास पर्याप्त साधन नहीं है। इस दौरान उनके साथ कई समर्थक भी मौजूद रहे।

राजनीति हरियाणा