कोट मोहल्ला निवासियों ने सौंपा मेयर मदान को ज्ञापन

कोट मोहल्ला निवासियों ने सौंपा मेयर मदान को ज्ञापन

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपतनगर निगम सोनीपत मेयर निखिल मदान ने कहा कि निगम क्षेत्र की पेयजल आपूर्ति सम्बन्धी सभी समस्याओं को लेकर वो लगातार अधिकारियों के सम्पर्क में है और निजी स्तर पर इन कार्यों की निगरानी कर रहे है। बुधवार को शहर के कोट मोहल्ला निवासी मेयर निखिल मदान से निगम कार्यालय में मिले और उनके घरों में पेयजल आपूर्ति ना होने की समस्या उनके सामने रखे।

उन्होंने बताया कि कोट मोहल्ला में राम मंदिर के पीछे वाली गली में 25-30 मकान है, जहां बिल्कुल भी पानी नहीं आ रहा है। इसलिए उनकी मांग है कि इन लोगों के घरों तक पेयजल आपूर्ति के लिए एक नई पाइप लाइन डाली जाए, ताकि लोगों की समस्या हल हो सके। मौके पर मेयर निखिल मदान ने एसई अशोक रावत और जेई सूर्या धनखड़ को इस कार्य को तुरन्त शुरू करवाकर जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस भीषण गर्मी के मौसम में बिजली और पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं सभी नागरिकों को मिलनी चाहिए।

निखिल मदान ने कहा कि गर्मी के मौसम में पेयजल आपूर्ति में थोड़ी समस्याएं बढ़ी है, जिनको लगातार दूर किया जा रहा है, वो खुद लगातार विभिन्न कॉलोनियों में बने बूस्टर का दौरा कर रहे है, जाजल रेनीवेल समेत कई जगहों पर जनरेटर का प्रबंध किया गया है, ताकि बिजली कट की वजह से पेयजल आपूर्ति बाधित ना हो। जहां-जहां नई पाइप लाइन की आवश्यकता है, वहां सारी जगह काम शुरू हो चुका है। इस दौरान नटवर स्वामी, उषा, राजकुमारी, पवन, राजू, दीपक, विक्की, रलदू, कृष्णा देवी, गीता, रिंकू आदि महिलाएं मौजूद रही।

राजनीति हरियाणा हेल्थ