कांग्रेस नेता ने चलाया बरवाला शहर में सेनेटाइजर अभियान 

0
Rajesh sulija
Rajesh sulija

राजेश सलूजा, राजेश क्वात्रा, हिसार। बरवाला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता राजेश संदलाना ने आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के  निर्देशानुसार बरवाला शहर की पुरानी अनाजमंडी व नई अनाजमंडी से लेकर डीएसपी कार्यालय, सब्जी मंडी, एसडीएम कार्यालय, बरवाला थाना के अलावा बरवाला शहर की हर गली के साथ-साथ में बरवाला हल्के के सभी गांवों में भी सैनेटाइज़ेशन अभियान की शुरुआत की।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता राजेश संदलाना ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमारे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला के निर्देशा अनुसार उनके आहवान पर आज बरवाला शहर के प्रत्येक वार्ड व हर गली मोहल्ले में सैनेट्राईज़ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले कोरोना काल के दौरान भी रणदीप सुरजेवाला ने खुद बरवाला शहर में आकर यहां पर सभी सरकारी व प्राइवेट हस्पताल के डाक्टरों को विशेष रूप से पीपीई कीट्स, सोडियम क्लोराइड, हैंडसेनेटाइजर व एन 95 मॉस्क सहित जरूरी दवाइयों का वितरण किया गया था। पिछले साल की भांति इस बार भी उन्होंने बरवाला शहर व बरवाला हल्के के सभी गांवों में भी सेनेटाइजर अभियान की आज शुरुआत की हैं।

इस अवसर पर उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस दौरान शहरवासियों एवं ग्रमीणों मॉस्क लगाने, समय-समय पर हाथों को अच्छी तरह से धोने, हुक्का गुड़गुड़ाने व मिलकर ताश ने खेलने सहित अन्य बातों को बताकर जागरूक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में हम सबको मिलकर एक साथ आपदा के समय एक दूसरों का सहयोग करना हैं। आगे भी इस तरह के कार्यों का सहयोग जारी रहेगा। इस अवसर पर राजेश संदलाना, मुकेश गर्ग, आबेराम सरपंच, नफेसिह, बलजीत संदलाना, अनुप पूनिया, कृष्ण मास्टर सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here