सेवा ही परमोधर्म के तहत कुम्हारान में बांटे मास्क और सैनिटाइजर  

0

राजेश  क्वात्रा, हांसी। आज गांव ढाणी कुम्हारान में सेवा ही परमोधर्म के तहत गांव में मास्क और सैनिटाइजर बांटे गए। गांव के लोगों ने इस अवसर पर बहुत अच्छा योगदान किया। सोरखी मंडल के अध्यक्ष सुरजीत यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जहां बीमार वही उपचार की नीति पर काम किया गया है। कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए जीवन रक्षक दवाइयों और मेडिकल उपकरणों पर जीएसटी और आयात शुल्क घटाया गया।

मानव सेवा को सर्वोपरि मानते हुए ऑक्सीजन के औद्योगिक उपयोग पर बैन लगाया गया, जहां बीमार वही उपचार की धारणा को साकार करते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में स्पेशल कोविड के अस्पताल  खोले गए । सोरखी मंडल के उपाध्यक्ष वीरेंद्र वर्मा ने कहा कि गांव में मास्क  और सैनिटाइजर का वितरण किया गया है। उन्होंने कहा कि 2 गज की दूरी और मास्क है जरूरी इसका उपयोग बहुत जरूरी है। सेवा ही संगठन है के तहत पूरे प्रदेश में इस प्रकार के कार्यक्रम हो रहे हैं।

कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ने के लिए शासन प्रशासन की ओर से किए जा रहे उपायों में मदद के लिए भाजपा के कार्यकर्ता वे दिन-रात जुटे हुए हैं। विरेन्द्र वर्मा ने ग्रामीणों से मुख्य पांच अपील की। सामूहिक रूप से कुछ दिनों के लिए हुक्का ना पिए, एकत्रित होकर ताश न खेले, घर में रहें सुरक्षित रहें, घर के बाहर अति आवश्यक होने पर मास्क लगाकर ही बाहर निकले, कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाएं। जिसमें भाई को खांसी, जुकाम बुखार या सांस लेने में परेशानी हो वह तुरंत अपना डॉक्टर से टेस्ट करवा ले। सरकारी अस्पतालों में टेस्ट और कोरोना का टीका मुफ्त है।

इस अवसर पर सोरखी मंडल के महामंत्री बलविंदर यादव, डॉक्टर निरंजन, डॉ महेंद्र, सुरेंद्र सोनी, राकेश वर्मा और गांव के अन्य ग्रामीण लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here