भाजपा नहीं करवाना चाहती ऐलनाबाद उपचुनाव : अभय चौटाला

भाजपा नहीं करवाना चाहती ऐलनाबाद उपचुनाव : अभय चौटाला

  • इनेलो पार्टी नगर परिषद और पंचायती चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी
  • ऐलनाबाद उपचुनाव में जजपा-भाजपा नेताओं को जनता डालेगी जूतों की माला
  • सोनीपत पहुंचे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला
  • कोरोना को लेकर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना महामारी को रोकने में नाकामयाब रही भाजपा सरकार
  • भाजपा ने कोरोना पर नहीं पाया काबू, बहुत ज्यादा लोगो की हुई है मौत
  • ओपी चौटाला के आने से जनता में बढ़ा क्रेज, कांग्रेस और भाजपा को छोड़ लोग हो रहे हैं इनेलो में शामिल

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। शनिवार को दोपहर बाद सोनीपत पहुंचे इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो पार्टी नगर परिषद और पंचायती चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी। ओपी चौटाला के रिहा होकर आने से जनता में बढ़ा है इनेलो का क्रेज, कांग्रेस और भाजपा को छोड़ लोग इनेलो में शामिल हो रहे हैं । ऐलनाबाद उपचुनाव पर बोले कहा, जजपा-भाजपा के नेताओं का जनता जूतों की माला से स्वागत करेगी। कोरोना को लेकर भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना महामारी को रोकने में भाजपा सरकार नाकामयाब रही है। भाजपा सरकार ने कोरोना पर काबू पाने विफल रही है, देश में बहुत ज्यादा लोगो की मौत हुई है।

भय सिंह चौटाला रोहतक रोड पर जितेन्द्र नांदल उर्फ बब्लु के यहां पर पार्टी कार्यालय के उद्घाटन करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पत्रकारवार्ता के बाद अभय चौटाला ने पुरानी तहसील के नजदीक पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को भी संबोधित किया। इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आने वाले समय में इंडियन नेशनल लोकदल को देश का सबसे अनुशासित संगठन बनाने का कार्य किया जा रहा है। जिसके लिए प्रत्येक जिले में कार्यकर्ताओं की ड्यूटी लगानी शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि आज सत्ता में बैठे लोगों का विरोध शुरू हो गया है। वह किसी भी सामाजिक कार्यों में शिरकत नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस का भी लगातार विरोध कर रही है। और कांग्रेसी आपसी झगड़ों में ही उलझ कर रह गई है। कोरोना पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार आंकड़े छुपा रही है और कोरोना से निपटने को लेकर सरकार पूरी तरह से विफल रही है। आने वाले जिला परिषद और पंचायत चुनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी अपने पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ेगी।

आज का दिन देश के लिए एक काला अध्याय है, इसी दिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने इमरजेंसी लगाई थी और अब तक भाजपा सरकार ने तीन काले किसी कानून बनाकर किसानों को सड़कों पर उतरने को मजबूर कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक षडयंत्र के तहत इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को जेल में भिजवाया था। उन्होंने तो अपनी 10 साल की सजा पूरी की है। आज से ढाई साल पहले बाहर आने चाहिए थे, लेकिन भाजपा और दिल्ली की सरकार ने मिलकर रोकने का काम किया। किस तारिख को क्या-क्या हुआ, इसकी पोल चंडीगढ़ में खोली जाएगी।

चौटाला साहब प्रदेश के लोकप्रिय नेता है और लोगों को ओम प्रकाश चौटाला पर पूरा भरोसा है। जैसे ही लोगों के बीच जाएंगे तो तूफान खड़ा हो जाएगा। अभय चौटाला ने कहा कि पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला के रिहा होने से जनता में इनेलो पार्टी के प्रति क्रेज बढ़ा है। लोग कांग्रेस और भाजपा को छोड़ इनेलो में शामिल हो रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव सरकार इसलिए नहीं करवा रही है कि इनका जो कंडीडेट बनकर जाएगा उसे तो खाली हाथ लौटना ही पड़ेगा, लोग इनके मुहं भी काले करेंगे। जब ये वोट मांगने जाएंगे, ऐलनाबाद का किसान इनका जूतों की माला से स्वागत करेंगे और वापस भजेंगे। इस दौरान जितेन्द्र नांदल उर्फ बब्लू, पूर्व प्रत्याशी एडवोकेट बाल किशन शर्मा, राकेश जैन, मनीष जैन, अतर सिंह, शिवकुमार, जितेन्द्र दहिया, रतनलाल ठेकेदार सहित काफी संख्या में इनेलो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

राजनीति हरियाणा