चोरी की बाईक सहित गिरफ्तार, आधा दर्जन लूट की घटनाओं का किया खुलासा

चोरी की बाईक सहित गिरफ्तार, आधा दर्जन लूट की घटनाओं का किया खुलासा

न्यायालय में पेशकर लिया दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। थाना राई की पुलिस ने चोरी की बाईक सहित बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुरेन्द्र कुमार निवासी नांगल कलां जिला सोनीपत का रहने वाला है। आरोपी को न्यायालय में पेशकर दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि थाना राई टीम बीसवां मील चौक राई स्पोर्टस स्कूल के नजदीक मौजूद थी कि इन्हें सूत्रों से पता चला कि एक युवक चोरी की मोटरसाईकिल को लेकर इधर से आने वाला है।

कुछ समय उपरान्त एक युवक को उक्त मोटरसाईकिल पर आता देखा, जिसे रोक कर कागजात दिखाने को कहा तो वह इसका कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका। जिसको काबू करके पूछताछ में अपनी पहचान सुरेन्द्र कुमार निवासी नांगल कलां के रूप में दी। अनुसंधान टीम द्वारा प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया कि इस मोटरसाईकिल को लगभग एक महीना पहले टीडीआई टस्कन से चोरी करने की घटना को अन्जाम दिया था। आरोपी से विश्लेषणात्मक पूछताछ करने पर कई घटनाओं का खुलासा किया।

इन घटनाओं काे दिया अंजाम

– 12 मई 2021 को साथियों के साथ मिलकर औद्योगिक क्षेत्र नरेला की सीमा से हथियार के बल पर एक लाख रूपये लूटने की घटना।
– 17 मई 2021 को साथियों के साथ मिलकर नरेला की सीमा से बाईक सवार एक युवक से नकदी लूटने की घटना।
– लगभग 25/26 दिन पहले शाहबाद डेयरी दिल्ली से बुलेट मोटरसाईकिल चोरी।
– 09 जून  को थाना राई क्षेत्र से साथियों के साथ मिलकर बाईक सवार व्यक्ति से 61 हजार रूपये लूटने की घटना।
– 10 जून को साथियों के साथ मिलकर औद्योगिक क्षेत्र राई से एक सैन्ट्रो कार लूटने की घटना।
-10 जून को साथियों के साथ मिलकर थाना राई क्षेत्र की सीमा से वैगनार कार चालक से 6500 रूपये लूटने की घटनाओं को अन्जाम दिया था। आरोपी को न्यायालय में पेशकर दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। शीघ्र ही घटना में शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

क्राइम हरियाणा