पुलिस ने तीन वारदातों का किया खुलासा, एक आरोपी काबू

पुलिस ने तीन वारदातों का किया खुलासा, एक आरोपी काबू

  • शराब के ठेके पर करींदे के सिर में पिस्तोल का बट्ट मारकर छीने थे 22590 रूपये व मोबाईल
  • आरोपी ने साथियों के साथ मिलकर गांव गोसाई खेडा के पास से पिस्तोल के बल पर छीनी थी कार
  • गांव चांदी जिला रोहतक से एक युवक को पिस्तोल दिखाकर मोटरसाईकिल व रूपये छीने थे 

देवेन्द्र बत्रा, जींद। पुलिस ने पिस्तौल के बल पर शराब के कारिदें से साढ़े 22 हजार रुपए व मोबाइल लूटने, गांव गोसाई खेडा से पिस्तौल के बल पर कार छीनने व बाइक छीनने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस प्रवक्ता अमित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव मोरखी निवासी सुमित उर्फ़ मित्ता व गांव लूदाना निवासी अमित उर्फ़ मित्ता को अवैध पिस्तौल व जिंदा कारतूस के साथ काबू किया था।

पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम के निर्देशानुसार आरोपियों से अन्य मामलों बारे पूछताछ की गई तो आरोपी सुमित उर्फ मित्ता वासी मौरखी ने लुट की तीन वारदातों का खुलासा किया है। पिल्लुखेडा थाना प्रभारी निरिक्षक छत्रपाल के नेतृत्व में लुदाना चौकी इन्चार्ज एएसआई कुलबीर सिहं ने आरोपी सुमित उर्फ मित्ता व आरोपी अमित उर्फ मित्ता को एक पिस्तौल व 4 जिन्दा कारतूस सहित काबू किया था, जिसमें पूछताछ के दौरान आरोपी सुमित उर्फ मित्ता वासी मौरखी ने लूट की तीन वारदातों का खुलासा किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी रवि निवासी निजामपुर व संदीप बोक्सर निवासी चांदी जिला रोहतक के साथ दोस्ती है।

गत 19 अप्रैल 2021 की रात को तीनों ने योजना बनाकर लुदाना गांव के शराब ठेके का दरवाजा तोडकर अन्दर सो रहे करींदे को पिस्तौल का बट मारकर उससे 22590 रूपये व एक मोबाईल छीन कर ले गये थे। तीनों ने मिलकर करीब 1.5 महिने पहले गावं गोसाई खेडा के पास से एक कार पिस्तोल के बल पर छीनी थी। उसके बाद तीनों ने मिलकर गावं चांदी के पास से पिस्तौल के बल पर एक मोटरसाईकिल व कुछ रूपये छीने थे। आरोपी को अदालत में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। आरोपी से एक पिस्तौल व दो जिन्दा कारतूस, गांव चांदी से छीनी गई मोटरसाईकिल भी बरामद कर ली है।

क्राइम हरियाणा