अन्तर्राज्यीय ट्रांसफार्मर चोर गिरोह का पर्दाफाश

0
Arrest

घटना में शामिल आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक दर्जन से अधिक घटनाओं का किया खुलासा, चोरी किया सामान बरामद, न्यायालय में पेशकर भेजा जेल

सोनीपत। थाना कुण्डली की पुलिस ने अन्तर्राज्यीय ट्रांसफार्मर चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुये घटना में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी रिजवान, मन्ना उर्फ फरमान, मोनू, सद्दाम व इनका नाबालिग साथी आरोपी निवासी नई बस्ती बागपत यूपी के रहने वाले है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि गत 02 जून को विजय निवासी अटेरना ने थाना कुण्डली में शिकायत दी थी कि सादाब, सादिक, मन्ना व रिजवान निवासी नई बस्ती बागपत यूपी ने मेरे प्लाट में घुसकर टयूबैल के तार चोरी कर लिए है। थाना कुण्डली टीम ने घटना में शामिल उक्त आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों से विश्लेषणात्मक पूछताछ करने बताया कि 22 जनवरी 2021 को थाना कुण्डली क्षेत्र से ट्रांसफार्मर चोरी करने, 23 जनवरी को थाना कुण्डली क्षेत्र से ट्रांसफार्मर चोरी करने, 27 जनवरी  को थाना कुण्डली क्षेत्र से ट्रांसफार्मर चोरी करने, 06 फरवरी  को थाना कुण्डली क्षेत्र से ट्रांसफार्मर चोरी करने, 08 फरवरी को थाना कुण्डली क्षेत्र से ट्रांसफार्मर चोरी करने, 11 फरवरी को थाना कुण्डली क्षेत्र से ट्रांसफार्मर चोरी करने, 02 मार्च  को थाना कुण्डली क्षेत्र से ट्रांसफार्मर चोरी करने, 14 मई को थाना कुण्डली क्षेत्र से ट्रांसफार्मर चोरी करने, 18 मई  को थाना कुण्डली क्षेत्र से ट्रांसफार्मर चोरी करने, 24 मई  को थाना कुण्डली क्षेत्र से ट्रांसफार्मर चोरी करने, 02 जून  को थाना कुण्डली क्षेत्र से तार चोरी करने, 08 मार्च  को थाना खरखौदा क्षेत्र से चोरी करने व 15 अप्रैल  को थाना खरखौदा क्षेत्र से चोरी करने की घटनाओं को अन्जाम दिया था।

आरोपियों ने यूपी में भी चोरी करने की घटनाओं को अन्जाम दिया था। आरोपियों के बताये अनुसार चोरी किये ट्रांसफार्मर, पानी के टैंक, तार के बण्डल, सरिया, पाईप, जैक व राड को भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेशकर नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह व अन्य आरोपियों को न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here