सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने से दुकानदारों में खुशी

0
सोनीपत। रोहतक रोड के दुकानदार से बातचीत करते भाजपा नेता राजीव जैन।

दुकानदारों ने किया भाजपा नेता राजीव जैन का स्वागत

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। मिशन चौक से कालूपुर तक सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने से रोहतक रोड के दुकानदारों ने खुशी व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन का धन्यवाद करते हुए फूल मालाओं से स्वागत किया। सड़क निर्माण पर नगर निगम द्वारा एक करोड़ 40 लाख रुपये की राशि खर्च की जाएगी और एक सप्ताह में काम पूरा हो जायेगा।

मंगलवार को काठमंडी एसोसिएशन के महासचिव चंद्र लूथरा की दुकान पर व्यापारियों ने राजीव जैन का स्वागत करते हुए कहा कि लगभग डेढ़ वर्ष से सड़क बदहाल स्थिति में थी और कालूपुर से लेकर सिटी थाने तक तो पता नहीं चलता था कि सड़क में गड्ढे है या गड्ढों में सड़क हैं। उन्होंने कहा कि जब हम सुबह दुकान पर पहुंचे तो रातों-रात सड़क बन कर तैयार मिली।

उन्होंने कहा कि सड़क की खस्ता हालत के कारण ग्राहक भी दुकानों पर आने से कतराता था। कार्यक्रम में विशेष रूप से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष डॉक्टर ओम प्रकाश अत्रे, मोहन टुटेजा, पार्षद अतुल जैन आदि उपस्थित थे। राजीव जैन ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने गोहाना रोड, ककरोई रोड और इस सड़क की मरम्मत करवाने का बीड़ा उठाया था और नाबाई, एनएचएआई तथा निगम से लगभग 6 करोड रुपए के टेंडर जारी करवाये। उन्होंने कहा कि इस सड़क की रखरखाव का जिम्मा लोक निर्माण विभाग के पास है, परंतु लोक निर्माण विभाग से अनापत्ति प्रमाण पत्र लेकर नगर निगम के माध्यम से पुर्न निर्माण शुरू करवाया। उन्होंने कहा कि ककरोई रोड की मरम्मत हो चुकी है और गोहाना रोड पर बड़वासनी मोड से लेकर ट्रक यूनियन तक काम चल रहा है।

उन्होंने कहा कि मुरथल रोड का निर्माण कार्य भी शुरू हो गया है और आईटीआई चौक से ड्रेन नंबर 6 तक की सड़क की मरम्मत जल्द ही करवाई जायेगी। दुकानदार पवन जैन, हुकम सिंह जोगी, प्रवीण, नीरज अत्रे , प्रयाग मित्तल, आनंद जैन, राजेंद्र बंसल, जवाहर, विजय कुमार,बबलू कुमार, अरुण जैन, नरेश कुमार, सीमा गोयल, मनोज जैन, देवेंद्र कुमार ने भाजपा नेता का फूल माला पहनाकर धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here