भाजपा सरकार जाने वाली है, सपा सरकार आने वाली : चौधरी

भाजपा सरकार जाने वाली है, सपा सरकार आने वाली : चौधरी

पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने   किया जोरदार प्रदर्शन

भाजपा सरकार युवाओं को रोजगार देने की दिशा में कोई कदम उठा रही

मेरठ, मुकेश ठाकुर। उत्तर प्रदेश के मेरठ में पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों व जिला पंचायत और ब्लाक प्रमुख चुनाव में धांधली के आरोप सहित अन्य मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मेरठ जिला अधिकारी में जोरदार प्रदर्शन किया। कमिश्नर पार्क पर सपा पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता एकत्र हुए उसके बाद नारेबाजी के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे, जहां कार्यालय में पहुंचकर उन्होंने लेट कर जोरदार प्रदर्शन किया। जिला पंचायत व प्रमुख ब्लॉक चुनाव की धांधली अपाचे और अन्य मुद्दों को लेकर राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

उन्होंने बताया की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आंदोलन किया जा रहा है। सपा पार्टी के महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख के चुनाव में सत्ताधारी पार्टी ने जमकर धांधली की है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है। महंगाई ने लोगों के सामने अपना परिवार पालने की चुनौती खड़ी कर दी है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार न तो महंगाई को रोकने के लिए कुछ कर रही है और न ही युवाओं को रोजगार देने की दिशा में कोई कदम उठा रही है। अब यह सरकार जाने वाली है और सपा सरकार आने वाली है। बढ़ती महंगाई ओर किसानो की मांगों को सरकार दुआरा पूरी न करने पर जिला अधिकारी के माध्यम से  प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन जिला अध्यक्ष विपिन चौधरी व जिला अध्यक्ष छात्र सभा दानिश राणा के नेतृत्व में सौंपा गया।

ज्ञापन में बताया गया कि जिस तरह  आज पेट्रोल डीज़ल के भाव 100 रुपये से ऊपर पहुंच गए है। जिससे देश की जनता की स्थिति दयनीय बनी हुई है और किसानों की मांग भी ये सरकार पूरी नहीं कर रही है, जिससे किसान त्राहि त्राहि है। उत्तर प्रदेश के मेरठ में पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों, व जिला पंचायत और ब्लाक प्रमुख चुनाव में धांधली के आरोप सहित अन्य मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने मेरठ जिला अधिकारी में जोरदार प्रदर्शन किया। सुबह कमिश्नर पार्क पर सपा पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता एकत्र हुए उसके बाद नारेबाजी के साथ जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे जहां कार्यालय में पहुंचकर उन्होंने लेट कर जोरदार प्रदर्शन किया। और जिला पंचायत व प्रमुख ब्लॉक चुनाव की धांधली अपाचे और अन्य मुद्दों को लेकर राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। सपा पार्टी के मेरठ जिला अध्यक्ष राजपाल ने यह जानकारी पूर्व 2 दिन पहले प्रेस वार्ता के दौरान दी थी।

उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर आंदोलन किया जा रहा है। सपा पार्टी के महानगर अध्यक्ष आदिल चौधरी ने कहा जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख के चुनाव में सत्ताधारी पार्टी ने जमकर धांधली की है। उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है। महंगाई ने लोगों के सामने अपना परिवार पालने की चुनौती खड़ी कर दी है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार न तो महंगाई को रोकने के लिए कुछ कर रही है और न ही युवाओं को रोजगार देने की दिशा में कोई कदम उठा रही है। अब यह सरकार जाने वाली है और सपा सरकार आने वाली है। प्रदर्शन में मौजूद रहे, दानिश राणा, ज़ीशान अहमद, आमिर राणा, दीपक सिरोही, जीतू नागपाल, कलवा भैया, अनीस अंसारी, मुजाहिद, ज़फर चौहान, शमशाद आदि मौजूद रहे।

देश बिजनेस राजनीति