अवैध हथियारों सहित तीन गिरफ्तार, न्यायालय में पेशकर भेजा जेल

अवैध हथियारों सहित तीन गिरफ्तार, न्यायालय में पेशकर भेजा जेल

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। थाना खरखौदा व मादक पदार्थ निरोधक स्टाफ टीम ने अवैध हथियार सहित तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपी रवि उर्फ दोस्त निवासी जटौला, आकाश उर्फ गांधी व राकेश उर्फ चेला उर्फ रघु निवासी गढ़ मिर्कपुर जिला सोनीपत के रहने वाले है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि थाना खरखौदा टीम झरौठी मोड़ की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें एक युवक संदिग्ध अवस्था में घुमते काबू किया।

पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान रवि उर्फ दोस्त निवासी जटौला के रूप में दी। तलाशी लेने पर इसके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल 315 बोर मिला। आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना खरखौदा में मामला दर्ज किया गया। अनुसंधान टीम प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया कि इस अवैध हथियार को अपने ही गांव के लक्ष्य से छह हजार रूपये में खरीदा था। आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

दूसरी घटना में जिले के मादक पदार्थ निरोधक स्टाफ टीम ने आकाश उर्फ गांधी व राकेश उर्फ चेला उर्फ रघु निवासी गढ़ मिर्कपुर को दीपालपुर मोड़ बहालगढ़ की सीमा में दो युवक स्कार्पियो गाड़ी में संदिग्ध अवस्था में घुमते दिखाई दिये। जिनको काबू करके पूछताछ की तो युवकों ने अपनी पहचान आकाश उर्फ गांधी व राकेश उर्फ चेला उर्फ रघु निवासी गढ़ मिर्कपुर के रूप में दी। तलाशी लेने पर इनके कब्जा से एक अवैध देशी पिस्तौल व एक जिन्दा कारतूस मिला। आरोपियों के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना राई में मामला दर्ज किया गया। टीम द्वारा प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया कि इन अवैध हथियारों को यू0पी0 में राह चलते व्यक्ति से तीन हजार रूपये में खरीदा था। आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

क्राइम हरियाणा