जरनल स्टोर का ताला तोड़कर नकदी चोरी

जरनल स्टोर का ताला तोड़कर नकदी चोरी

भाजपा नेता ने पुलिस को दोषियों को पकड़ने के दिए निर्देश

सोनीपत। शहर में चोरी की छिट-पुट वारदातें लगातार बढ़ रही है। जाट कॉलेज हॉकी ग्राउंड के पास चोरों ने एक जनरल स्टोर की दुकान का ताला तोड़कर नगद राशि उठा ले गये तथा साथ लगती दुकान का भी ताला तोड़ने की कोशिश की, परंतु कामयाब नहीं हुए। दुकान मालिक संजय अग्रवाल ने बताया कि बीती रात वह दुकान पर ताला लगा कर गए थे, सुबह 6 बजे पड़ोसियों ने सूचना दी कि दुकान का शटर टूटा हुआ है और सामान बिखरा पड़ा है। दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन दुकान पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। दुकानदार ने बताया कि चोर लगभग 10 हजार की राशि उठाकर ले गए, बाकी सामान सुरक्षित है। राजीव जैन ने कहा कि कोरोना महामारी काल में बेरोजगार हुए बड़ी संख्या में युवा नशे की लत का शिकार होकर ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने फोन पर पुलिस अधिकारियों से बात करके दोषियों को पकड़ने के निर्देश दिए। भाजपा नेता ने दुकानदारों से भी आग्रह किया कि वह दुकानों के शटर पर मजबूत लॉक लगाएं तथा मार्केट एसोसिएशन मिलकर चौकीदारों की गशत भी शुरू करवाये।

उन्होंने कहा कि सरकार ने अभी 112 नंबर पुलिस सेवा के तहत तत्परता से मौके पर पहुंचने के लिए जिलानुसार गाड़ियों की संख्या बढ़ाई है, जिससे सड़कों पर पुलिस की गशत दिखने लगी है। उन्होंने व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि सरकार सुरक्षा के लगातार इंतजाम कर रही है।

क्राइम हरियाणा