अनीता रोहिल्ला बनी भाजपा ओबीसी मोर्चा की सदस्य 

अनीता रोहिल्ला बनी भाजपा ओबीसी मोर्चा की सदस्य 

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। विश्व रोहिल्ला राजपूत संघ (ट्रस्ट) की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीता रोहिल्ला को भाजपा ओबीसी मोर्चा हरियाणा की कार्यकारणी में सदस्य नियुक्त किया गया है। इसके लिए विश्व रोहिल्ला राजपूत संघ भाजपा के ओबीसी मोर्चा के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष कर्ण देव काम्बोज, ओबीसी मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष उषा प्रियदर्शी एवं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करता है। विश्व रोहिल्ला राजपूत संघ ट्रस्ट के संस्थापक रविन्द्र रोहिल्ला राजपूत ने कहा कि भाजपा द्वारा संघ की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष को ओबीसी मोर्चो का सदस्य बनाना हमारे लिए बड़े हर्ष का विषय है।

भाजपा ने अनीता रोहिला को पार्टी के प्रति समर्पित भाव व कार्यकुशलता के आधार पर और मातृशक्ति को विशेष महत्व दिया है। इसके लिए संघ की राष्ट्रीय कार्यकारणी व प्रदेश कार्यकारणी भारतीय जनता पार्टी का आभार प्रकट करता है। संघ की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष अनीता रोहिल्ला ने कहा कि उन्होंने पहले भी पार्टी के लिए काम किया है और आगे भी पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए पूरजोर कोशिश करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है वे उस पर खरा उतरेगी।

उन्होंने कहा कि ओबीसी समाज वर्तमान समय में लगातार उन्नति कर रहा है, वह सब भाजपा सरकार को ही देन हैं। अनीता रोहिल्ला ने हरियाणा प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, पिछड़ा मोची के प्रदेश अध्यक्ष कर्ण देव कंबोज, प्रदेश उपाध्यक्ष उषा प्रियदर्शी व भाजपा की राष्ट्रीय व प्रदेश कार्यकारिणी ने जो उन्हें जिम्मेदारी दी है, उसे पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाते हुए पिछड़े वर्ग से लोगों को संगठन से जोड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की जनहितैषी नीतियों को आमजन तक पहुंचाते हुए उन्हें योजनाओं के लाभ के बारे में अवगत कराया जाएगा, ताकि सरकार की नीतियों का पंक्ति में खड़े आखरी व्यक्ति तक लाभ मिल सके।

राजनीति हरियाणा