जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने की आत्महत्या

0
sampla
 सांपला थाना में शिकायत दर्ज करवाने पहुचें मृतक कुलदीप के परिजन

परिजनों ने लगाया फाइनेंसर पर आरोप

सांपला, महेश कौशिक । सांपला थाना के अंतर्गत गांव नयाबांस के एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसके चलते परिजनों ने एक फाइनेंस कंपनी के संचालक के खिलाफ शिकायत दी है। शिकायत में मृतक के भाई जगजीत  ने बताया कि उसका छोटा भाई कुलदीप सांपला थाने के पास चाय की दुकान चलाता था और उसने पास ही फाईनेंस का काम करने बरहाना निवासी प्रवीन और धर्मेंद्र से दस प्रतिशत ब्याज के हिसाब से पैसे ले रखे थे।

कोरोना काल की वजह से दुकान के बंद होने के कारण वो पैसे नहीं लोटा सका। पिछले कुछ दिनों से प्रवीन और धर्मेंद्र उसके भाई को पैसे देने के लिए दबाब बना रहे थे व मानसिक रूप से परेशान कर रहे थे । जगजीत ने बताया कि वो भी कल अपने भाई के साथ दुकान पर गया हुआ था। वहां पर प्रदीप ने उसके भाई को सांय तक पैसे लौटाने की बात कही और न लौटाने की सुरत में जान से मारने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उसके भाई के साथ प्रवीन और धर्मेंद्र ने इस बात को लेकर मारपीट भी की थी। जिसके चलते कुलदीप ने घर जहरीला पदार्थ खा लिया।

इस विषय को लेकर जब आरोपित लोगों से बात की तो उन्होंने बताया कि हमें नहीं पता कि हमारे खिलाफ किसी ने शिकायत की है और न ही हमारा कोई फाईनेंस का काम धंधा है। फिलहाल मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी है।

क्या कहते है थाना प्रभारी

इस बारे में जानकारी देते हुए सांपला थाना प्रभारी राजेंद्र ने बताया कि नयाबांस के एक युवक की आत्महत्या का मामला है। परिजनों ने कुछ प्राईवेट फाईनेंस करने वाले दो युवकों पर आरोप लगाया है जो बरहाना निवासी है। परिजनों की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here