तू जो मिला खुदा मिला गाना बना युवाओं की पंसद

0

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर चर्चा का विषय हो रहा है तू जो मिला खुदा मिला गाना

रणबीर रोहिल्ला, मुंबई। मुंबई फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री में बतौर म्यूजिक डायरेक्टर काम कर रहे बेहतरीन कलाकार गौरव सक्सेना (म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और लिरिक्स राइटर) मनुज दुबे (म्यूजिक डायरे्टर) राइटर दीपक दुबे और अमित सोनी (एक्टर प्रोड्यूसर)  ने साथ मिलकर फिर से मुम्बई में एक नया गाना तैयार किया है। जिसे पॉपुलर म्यूजिक प्लेटफार्म जी म्यूजिक ने रिलीज़ किया है। इस सोंग का नाम “तू जो मिला खुदा मिला” है जो रिलीज होते ही काफी पसंद किया जा रहा है। इस सॉन्ग को गौरव मनुज की म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी ने बनाया है।

गौरव सक्सेना ने इसे अपनी मधुर आवाज़ से सजाया है। सबसे बड़ी बात ये है कि कैलाश खेर ने स्वयं गौरव मनुज की संगीतकार जोड़ी को वीडियो के माध्यम से खूब सराहा जो गौरव मनुज के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बहुत चर्चा का विषय हो रहा है। गोविन्द नामदेव, कैलाश खेर सहित कई बालीवुड हस्तियों ने गाना हीट होने पर गौरव मनुज को शुभकामनाएं दी। पिछले साल लगभग इसी समय गौरव सक्सेना और इन्ही साथियों ने मिलकर एक बेहतरीन मोटिवेशनल सॉन्ग “सारा हिन्दुस्तान” रिलीज किया था।

जिसमे टीवी और फिल्म जगत के २२ सेलिब्रिटीज ने भी काम किया था। इसे लोगों ने खूब पसंद भी किया था। तू जो मिला खुदा मिला एक बेहतरीन लव सॉन्ग है और यंग जनरेशन को बहुत पसंद आ रहा है। गाने की शूटिंग मलेशिया और भोपाल के पीपल्स वर्ल्ड में भी हुई है। इस सॉन्ग को आप यूट्यूब पर सर्च करके सुन सकते हैं।

Previous articleTu Jo Mila Khuda Mila Song Became Youth’s Choice
Next articleबिना मास्क के 195 व्यक्ति, 330 वाहन चालकों व 9 वाहनों को किया जब्त
न्यूज पोर्टल की श्रृखला में एक नया नाम सोनीपत 24 न्यूज पोर्टल और जुड़ गया। आप सोच रहे होंगे इसमें कौनसी बड़ी बात है। आखिर हर रोज तो न्यूज पोर्टल बनते रहते हैं। यह सच है कि आज के युग में जो न्यूज पोर्टल बनते हैं। अधिकांश निष्पक्ष और पारदर्शी पत्रकारिता का दावा करते हैं, परंतु जब हम उन्हें देेखते हैं तो हमारी उपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरते हैं और हमें निराशा ही हाथ लगती है, हम पाते हैं कि न्यूज पोटर्ल में खबर ही नहीं। किसी ने राजनीतिक पार्टी में, किसी ने सत्ताधारी पार्टी की हां में हां करके पत्रकारिता के मूल स्वरुप को दूर ले जाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here