शहर में सेनिटाइजेशन और फॉगिंग में तेजी लाएगी टीम : जैन

0
 सोनीपत। शहर में सेनिटाइजेशन करते भाजपाई।
 सोनीपत। शहर में सेनिटाइजेशन करते भाजपाई।

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए शहर में मुख्य मार्गों के साथ-साथ तंग गलियों में भी सेनिटाइजेशन और फॉगिंग अभियान में तेजी लाई जाएगी। इस अभियान के दौरान विशेष तौर पर उन क्षेत्रों को चिन्हित किया जा रहा है, जहां पर कोरोना संक्रमण के केसों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन एवं वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव जैन द्वारा कार्यकर्ताओ के साथ शहर में सेनिटाइजेशन और फॉगिंग को लेकर चलाये जा रहे अभियान की समीक्षा बैठक की गई। बैठक के दौरान राजीव जैन ने कहा कि वर्तमान में अभियान सही तरीके से संचालित हो रहा है और आगामी दिनों में कोरोना संक्रमण के बढऩे से चिंता बढ़ रही है। इसलिए अब उन क्षेत्रों में सेनिटाइजेशन अभियान को गति देने की जरूरत है, जहां केस की संख्या में वृद्धि दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा कि सेक्टर 15 स्थित कैम्प कार्यालय में निरन्तर आमजन द्वारा सेनिटाइजेशन और फॉगिंग को लेकर महसूस की गई जरूरत को भी प्राथमिकता दी जा रही है। उन्होंने कहा कि हर क्षेत्र, कालोनी, गली-मोहल्ले और बाजारों में इस अभियान को बढ़ाया जायेगा और इसके लिए मशीनों की संख्या में भी बढ़ोतरी की गई है। उन्होंने बताया कि अभी तक सैनिटाइजिंग अभियान के तहत दहिया कॉलोनी, आर्य नगर, अंबेडकर कॉलोनी, खान कॉलोनी, श्रीनगर, राजीव कॉलोनी, सेक्टर 15, हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 15, भाट मोहल्ला, सुनारो वाली गली, चौधरी मोहल्ला, गढ़ी घसीटा, पत्थरों वाली गली, डेहा बस्ती, सुंदर सावरी, ज्ञान नगर, सुभाष नगर, बत्रा कालोनी, नंदवानी नगर, वेस्ट राम नगर, शास्त्री कॉलोनी का कुछ हिस्सा, बड़ा बगड़, धोबी पाड़ा, छोटा शनि मंदिर जटवाड़ा, चेतन लाल की धर्मशाला के पास, आदर्श नगर, गुड मंडी, मिशन रोड, इंडस्ट्रीज एरिया, प्रभु नगर, पालीवाल धर्मशाला, झुग्गी कॉलोनी, कालूपुर, कीर्ति नगर, इंदिरा कॉलोनी कालूपुर वाली, जीवन विहार मुरथल रोड, ईदगाह कॉलोनी, मॉडल टाउन, मामचंद कालोनी को कवर किया जा चुका है।

Previous articleजल शक्ति अभियान की सफलता में एकजुट प्रयासों की जरूरत
Next articleपानी के स्रोत तेजी से खत्म हो रहे : वत्स
न्यूज पोर्टल की श्रृखला में एक नया नाम सोनीपत 24 न्यूज पोर्टल और जुड़ गया। आप सोच रहे होंगे इसमें कौनसी बड़ी बात है। आखिर हर रोज तो न्यूज पोर्टल बनते रहते हैं। यह सच है कि आज के युग में जो न्यूज पोर्टल बनते हैं। अधिकांश निष्पक्ष और पारदर्शी पत्रकारिता का दावा करते हैं, परंतु जब हम उन्हें देेखते हैं तो हमारी उपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरते हैं और हमें निराशा ही हाथ लगती है, हम पाते हैं कि न्यूज पोटर्ल में खबर ही नहीं। किसी ने राजनीतिक पार्टी में, किसी ने सत्ताधारी पार्टी की हां में हां करके पत्रकारिता के मूल स्वरुप को दूर ले जाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here