हरियाणा बेरोजगारी और अपराध में नंबर वन : दीपेन्द्र हुड्‌डा

हरियाणा बेरोजगारी और अपराध में नंबर वन : दीपेन्द्र हुड्‌डा

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपतराज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा वीरवार को सोनीपत शहर में कई कार्यक्रम में शामिल हुए। सुबह बार एसोसिएशन में वकीलों द्वारा आयोजित समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे। दोहपर बाद इंडस्ट्री एरिया में अपनी अनिल गुप्ता सीटू के आवास पर पहुंचे। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा बेरोजगारी और अपराध में नंबर वन हो चुका है, जिसके लिए मुख्यमंत्री की तारीफ जरूर होनी चाहिए। सोनीपत के बार एसोसिएशन में राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने वकीलों से मुलाकात की और कहा कि वह हमेशा ही वकीलों के साथ खड़े हैं, कभी भी अगर जरूरत होगी तो वह किसी भी कार्य से पीछे नहीं हटेंगे।

इस दौरान दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों के विषय को लेकर बोलते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट को यह भी बताया जाए कि किसान यहां पर अपनी मर्जी से नहीं बैठे हैं, वह दिल्ली रामलीला मैदान जाना चाहते थे। सरकार ने रोक दिया और अब जो सरकार द्वारा हाई पावर कमेटी बनाई गई है, वह किसानों से खुले दिल से बात करें और जो किसानों की समस्या है उसका समाधान जरूर करें। हरियाणा में होने वाले पंचायत चुनाव पर भी बोले दीपेंद्र सिंह हुड्डा उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा साफ नहीं हो पा रही है कि आखिर पंचायती चुनाव को करवाने में क्यों देरी हो रही है, क्योंकि पहले ही पंचायती चुनाव काफी लेट हो चुके हैं। अब तो कोई विषय भी नहीं है पहले तो कोरोना एक विषय था सरकार को पंचायती चुनाव जल्द करवाने चाहिए। दीपेंद्र सिंह हुड्डा बेरोजगारी और बढ़ रहे अपराध पर भी सरकार को घेरते हुए कहा कि हरियाणा में सरकारी आंकड़ों के मुताबिक बेरोजगारी में और अपराध में नंबर वन पहुंच चुका है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का इस विषय को लेकर कहा कि जरूर प्रशंसा होनी चाहिए कि उनके नेतृत्व में चल रही हरियाणा हरियाणा सरकार के चलते बेरोजगारी और अपराध काफी बड़े हैं। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने सिर्फ दो काम में प्रगति की है। प्रदेश बेरोजगारी और अपराध में तो खूब आगे बढ़ा और देश में अव्वल स्थान पर टिका हुआ है, लेकिन बाकी हर क्षेत्र में हरियाणा पिछड़ गया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनने से पहले सोनीपत शहर में कोई गवर्नमेंट कॉलेज तक नहीं था। हमने यहां यूनिवर्सिटी का जाल बिछाया। अग्रवाल समाज और मंडी एरिया के युवाओं ने अनिल गुप्ता ‘सीटू’ के घर पर सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।

राजनीति हरियाणा