लिटल एंजल्स के खिलाडियों ने बॉक्सिंग में जीते पदक

लिटल एंजल्स के खिलाडियों ने बॉक्सिंग में जीते पदक

स्कूल पहुंचने पर स्कूल स्टाफ ने खिलाडिय़ों को किया जोरदार स्वागत

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। भिवानी के कालुवास में आयोजित सीनियर स्टेट बॉक्सिंग चैंपियनशिप में लिटल एंजल्स बॉक्सिंग एकेड़मी के बॉक्सरों ने शानदार प्रदर्शन कर विद्यालय का नाम रोशन किया। जिसमें लिटल एंजल्स बॉक्सिंग एकेडमी के 7 बॉक्सर्स ने भाग लिया। जिसमें से एक स्वर्ण पदक व एक रजत पदक जीता। 51 किलो भारवर्ग में अंकित शर्मा ने अपने भार वर्ग में सभी बॉक्सर्स को एक तरफा मुकाबलों में हरा कर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया व 57 किलो भारवर्ग मे प्रदीप फोगाट ने रजत पदक जीता। वही दिल्ली में भी एक सितंबर से 5 सितंबर 2021 तक सीनियर स्टेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें 63.5 किलो भारवर्ग मे अंकित दहिया ने स्वर्ण पदक व 75 किलो भारवर्ग मे गौरव डबास ने भी स्वर्ण पदक जीता।

वहीं उत्तर प्रदेश में भी 5 सितंबर से 8 सितंबर 2021 तक सीनियर स्टेट प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। जिसमें 3 बॉक्सर्स ने भाग लिया जिसमें एक स्वर्ण पदक व 2 रजत पदक जीते। 75 किलो भारवर्ग में मुदस्सर खान ने स्वर्ण पदक व समीर तोमर ओर निगम ने रजत पदक जीता। वहीं गोवा में भी आयोजित सीनियर प्रतियोगिता में पुष्पेंदर ओर दमन एंड दीव से अंकुश दोनों बॉक्सर्स ने अपने-अपने भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। बॉक्सिंग कोच रोहतास कुमार ने बताया कि लिटल एंजल्स बॉक्सिंग एकेडमी में विभिन्न राज्यों से प्रशिक्षण ले रहे बॉक्सर्स ने अपने-अपने राज्यों से सीनियर स्टेट प्रतियोगिता में भाग लिया व प्रथम स्थान प्राप्त किया। कर्नाटक मे 14 सितंबर से 21 सितंबर 2021 तक सीनियर नेशनल प्रतियोगिता आयोजित होगी। जिसमें लिटल एंजल्स बॉक्सिंग एकेडमी के 10 बॉक्सर्स भाग लेंगे।

कोच रोहतास कुमार ने बताया कि ये हमारे लिए बड़ी ही खुशी का मौका है कि एक ही साथ सीनियर नेशनल प्रतियोगिता में अपनी एकेडमी के 10 बॉक्सर्स अंकित शर्मा, गौरव डबास, अंकित दहिया, मुदस्सर खान, अंकुश, पुष्पेंद्र, प्रदीप फोगाट, सोनू ढुल, पवन नरवाल व सचिन दहिया ये सभी बॉक्सर्स भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि स्कूल प्रशासन द्वारा दी गई खेल सुविधाओं के कारण ही खिलाड़ी लगातार अपने राज्य व देश का नाम रोशन कर रहे हैं। विद्यालय के चेयरमैन तरसेम कुमार गर्ग, सेक्रेटरी डॉ. विशाल गर्ग व विद्यालय की प्रधानाचार्या आश गोयल ने सभी विजयी बॉक्सर्स को विद्यालय आने पर उनका फूल मालाएं पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया।

खेल देश हरियाणा