लिटल एंजल्स स्कूल के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में जीते 10 स्वर्ण पदक

लिटल एंजल्स स्कूल के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में जीते 10 स्वर्ण पदक

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। गोहाना में आयोजित यूथ व जूनियर चैंपियनशिप में लिटल एंजल्स स्कूल ने शानदार प्रदर्शन कर 10 स्वर्ण पदकों पर कब्ज़ा किया। यूथ बॉयज़ चैंपियनशिप में 48 किलोग्राम भार वर्ग में आशीष दहिया ने, 63.5 किलोग्राम भार वर्ग में वंशज चौहान ने, 71 किलोग्राम भार वर्ग में हर्षित राठी ने, 75 किलोग्राम भार वर्ग में तेजस नैन ने और 92 किलोग्राम भार वर्ग में देव राठी ने स्वर्ण पदक प्राप्त किए।

जूनियर बॉयज़ और गर्ल्ज़ चैंपियनशिप में 54 किलोग्राम भार वर्ग में अक्षत कादयान और 48 किलोग्राम भार वर्ग में वीशु राठी ने स्वर्ण पदक प्राप्त किए। 60 किलोग्राम भार वर्ग में रिंकू चहल ने व 80 किलोग्राम भार वर्ग में अंकुश चहल ने स्वर्ण पदक व जूनियर बॉयज़ चैंपियनशिप में 63 किलोग्राम भार वर्ग में हिमांशु खत्री ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। 71 किलोग्राम भार वर्ग में अभिषेक वर्मा ने कांस्य पदक व जूनियर बॉयज़ चैंपियनशिप में 60 किलोग्राम भार वर्ग में यश लाकरा ने कांस्य पदक प्राप्त किया। वहीं नज़फगढ़ दिल्ली में आयोजित यूथ बॉयज़ चैंपियनशिप में दो खिलाड़ियों ने स्वर्ण पदक और एक खिलाड़ी ने कांस्य पदक प्राप्त किया।

विजेता खिलाड़ी रिंकू, अंकुश, हिमांश, यश लाकड़ा व अभिषेक का नेशनल चैंपियनशिप के लिए चयन हुआ। इस प्रकार इस चैंपियनशिप में 10 स्वर्ण पदक व 2 कांस्य पदक लिटल एंजल्स स्कूल के खिलाड़ियों ने अपने नाम किए। सभी विजयी खिलाड़ियों का विद्यालय में फूल-मालाए पहनाकर स्वागत किया गया। विद्यालय के चेयरमैन तरसेम गर्ग और सेक्रेटरी विशाल गर्ग ने विजयी खिलाड़ियों को बधाई दी। विद्यालय की प्रधानाचार्या आशा गोयल ने सभी खिलाड़ियों की खेल भावना को सराहते हुए भविष्य में बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित किया।

खेल हरियाणा