पेयजल समरूया को लेकर भाजपा नेता ने किया कालोनियों को दौरा

पेयजल समरूया को लेकर भाजपा नेता ने किया कालोनियों को दौरा

महिलाओं ने भाजपा नेता के सामने पेयजल, सीवर की समस्याएं रखी

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। शहर के विभिन्न मोहल्लों में पेयजल की किल्लत को दूर करने के लिए लगातार प्रयासरत मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने तारानगर, ब्रह्म कालोनी, भगतपुरा का दौरा करते हुए कहा कि पेयजल वितरण में छोटी-छोटी तकनीकी खामियों को दूर करवा कर पेयजल की आपूर्ति सुनिश्चित की जा रही है।

शनिवार को लक्ष्मण तनेजा तथा पूर्व पार्षद महेश लूथरा के साथ महिलाओं की समस्याएं सुनते हुए राजीव जैन ने कहा कि जल्द ही सत्यम स्कूल के पास ट्यूबवेल लगवा कर इस क्षेत्र में पीने के पानी की समस्या दूर होगी। उन्होंने कहा कि ओल्ड डीसी रोड पर दीवान चक्की वाली गली के सामने दो वाल्व लगाकर तारानगर, ब्रह्म कॉलोनी का पेयजल वितरण अलग-अलग करवा दिया है। पहले दोनों कालोनियों का पानी एक समय पर ही चलता था, जिससे दोनों क्षेत्रों में पानी की कमी रहती थी।

उन्होंने कहा कि प्रवीण स्कूल वाली गली में 6 माह से पानी का संकट बना हुआ है जिसका कारण ब्रह्म कॉलोनी गली नंबर 1 में पेयजल लाईन में लगा उल्टा कनेक्शन है, जिसे ठीक करने के निर्देश दिए गए। भगतपुरा में नागरिकों ने पानी के साथ-साथ जर्जर सड़क की समस्या तथा सीवरेज जाम रहने की समस्या भी रखी। भाजपा नेता ने आश्वासन दिया कि बरसात के बाद सड़कों का निर्माण करवा दिया जायेगा। राजीव जैन ने कहा कि जिस भी वार्ड में सार्वजनिक स्थान उपलब्ध होगा, वहां ट्यूबवेल लगवाये जा रहे हैं, ताकि पानी की कमी के साथ-साथ प्रेशर होने की शिकायत भी दूर हो जाये। शिकायतकर्ता महिलाओं में मंजू, गीता, राजबाला, उषा, मनीषा, संतोष, राजू कमलेश, सरला,अंजू, पिंकी, कुसुम, दर्शना, प्रीति, देवी, मीना, मीनू, कंचन, गुड़िया, वंशिका, सचिन, लोकेश, पवन, विवेक, सुनील, श्यामलाल, रवि, ललित मौजूद थे।

राजनीति हरियाणा