बैंक लूट की घटना में शामिल आरोपियों से हथियार व लूटी गई नकदी के 7 लाख 75 हजार रूपये बरामद

बैंक लूट की घटना में शामिल आरोपियों से हथियार व लूटी गई नकदी के 7 लाख 75 हजार रूपये बरामद

बैंक लूट की घटना में शामिल आरोपियों से हथियार व लूटी गई नकदी के 7 लाख 75 हजार रूपये बरामद, न्यायालय में पेशकर भेजा जेल

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। सीआईए-2 स्टाफ ने रिमाण्ड के दौरान बैंक लूट की घटना में शामिल आरोपियों दीपक व सुभाष उर्फ गोल्डी निवासी पांची जाटान जिला सोनीपत से घटना में प्रयुक्त तेजधार हथियार व लूटी गई नकदी को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि गत 09 जुलाई को बैंक मैनेजर माडल टाऊन सोनीपत रोमाराव पत्नी योगेश कुमार निवासी सैक्टर-15 सोनीपत ने थाना सिविल लाईन सोनीपत में शिकायत दी थी कि माडल टाऊन स्थित पीएनबी बैंक की शाखा में दो अज्ञात युवक हथियार के बल पर मारपीट कर लगभग 9 लाख रूपये की नकदी छीनकर ले गये है।

एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने इस घटना को लेकर अलग-अलग पांच टीमों का गठन कर अपराधियों की धरपकड़ के सख्त निर्देश दिये थे। सीआईए-2 टीम को सूत्रों से पता चला कि बैंक लूट की घटना में शामिल बदमाश दीपक निवासी पांची जाटान अवैध हथियारों, घटना में प्रयुक्त बाईक व लूटी गई नकदी सहित ऋषिकेश उतराखण्ड भागने की फिराक में रेलवे रोड़ सोनीपत की सीमा में घुम रहा है। इस सूचना पर टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए उक्त बदमाश को धर दबोचा था। तलाशी लेने पर इसके कब्जे से घटना मे प्रयुक्त अवैध हथियार, दो जिन्दा कारतूस व लूटी गई नकदी के 4 लाख रूपये मिले थे।

अनुसंधान टीम द्वारा प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया था कि अपने साथी सुभाष निवासी पांची जाटान के साथ मिलकर इस घटना को अन्जाम दिया था। आरोपी को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था। रिमाण्ड के दौरान अनुसंधान टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल एक और आरोपी सुभाष उर्फ गोल्डी निवासी पांची जाटान को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। आरोपियों से घटना में प्रयुक्त तेजधार हथियार व लूटी गई नकदी के  7 लाख 75 हजार रूपये बरामद कर लिये गये है। आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

क्राइम हरियाणा