रात के समय हर रोज दुकानों के ताले तोड़े जा रहें : राकेश जैन

रात के समय हर रोज दुकानों के ताले तोड़े जा रहें : राकेश जैन

प्रशासन मस्त, दुकानदार प्रस्त, बेखोफ होकर चोर दुकानों को बना रहे हैं निशाना

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। इनेलो व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राकेश जैन ने बुधवार को मिशन रोड,  मंडी, गीता भवन चौक के व्यापारियों से मिलकर गत रात को तोड़े गए दुकानों के तालो के बारे में व्यापारी भाइयों के नुकसान की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि आज के समय में जब कोरोना काल से सभी पीड़ित हैं। व्यापारी अत्याधिक पीड़ित है, ना रोजगार है ना कमाई है।

रात के समय में चोरों द्वारा दुकानों के हर रोज ताले तोड़े जा रहे हैं। प्रशासन सुस्त होकर आराम की नींद सो रहा है। दिन में शासन प्रशासन द्वारा दुकानदारों का सामान दुकानों के आगे से जबरदस्ती उठाकर ले जाता है, मौका देख कर रात के समय में चोर ताले तोड़कर अपना हाथ साफ कर रहे हैं। प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। हर रोज शहर सोनीपत में 8 से 10 दुकानों में सेंध लगाई जाती है, ताले तोड़े जाते हैं और प्रशासन सोता रहता है। इस अवसर पर प्रदेश सचिव मनीष जैन ने कहा कि इस समय आम आदमी, व्यापारी, शासन, प्रशासन से अत्याधिक त्रस्त है, रोजगार नहीं है कोरोना महामारी के कारण लोगों का कामकाज ना के बराबर है। उस पर प्रशासन हर रोज कार्यवाही कर व्यापारियों को लगातार परेशान कर रहा है। दिन के समय कमेटी द्वारा दुकानदारों का सामान जबरदस्ती उठा लिया जाता है। रात को चोरों द्वारा ताले तोड़कर सामान निकाल लिया जाता है।

आम आदमी सामान लेने के लिए घर से निकले तो उसका चालान किया जाता है। दुकानदारों का चालान किया जाता है, ऐसे में सरकार अपनी आमदनी का पूरा साधन बनाए हुए हैं। आम आदमी महामारी से मरा हुआ है, उसे और मारा जा रहा है। इनेलो व्यापार प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष आदि ने मंडी, गीता भवन चौक, मिशन चौक आदि पर और दुकानदारों से मिले, जिनके कल ताले तोड़े गए हैं। व्यापारियों से मिलकर उनके हालचाल जाने और नुकसान का जायजा लिया। जिला अध्यक्ष कृष्ण मलिक और बाल किशन  ने कहा कि अगर आम आदमी और व्यापारी इसी तरह परेशान होता रहा तो बहुत जल्द विरोध देखने को मिलेगा। शासन-प्रशासन का सड़कों पर विरोध होगा‌। इस अवसर पर व्यापारियों सहित निखिल तनेजा, कुणाल गहलावत, महावीर शर्मा, बबलू नांदल आदि उपस्थित रहे।

क्राइम हरियाणा