अलग-अलग घटनाओं में 590 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद

अलग-अलग घटनाओं में 590 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद

डाक पार्सल की गाड़ियों में भरकर चण्डीगढ़ से यूपी में करनी थी सप्लाई

घटना में संलिप्त आरोपियों को किया गिरफतार, न्यायालय में पेशकर लिया पुलिस रिमाण्ड पर, मामले की विवेचना जारी

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। थाना सदर गोहाना की पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब की घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी सुनील निवासी रभड़ा व आरोपी अमित निवासी गिवाना जिला सोनीपत के रहने वाला है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि थाना सदर गोहाना टीम असामाजिक तत्वों की खोज में भैंसवाल की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें सूत्रों से पता चला कि कैन्टर न0 डी0एल0-1जी0बी0-7500 में नकली दस्तावेज व नकली रैपर लगाकर अवैध शराब भरकर इधर से आने वाला है। सूचना पर पुलिस टीम द्वारा  कार्यवाही करते हुये कैन्टर सहित आरोपी को धर दबोचा। पूछताछ में युवक ने अपनी पहचान सुनील निवासी रभड़ा के रूप में दी।

कैन्टर की तलाशी लेने पर 370 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मिली। आरोपी के विरूद्ध आबकारी अधिनियम व भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं के अन्तर्गत थाना सदर गोहाना में मामला दर्ज किया गया है। अनुसंधान टीम द्वारा आरोपी से पूछताछ करने बताया कि इस अवैध शराब के नकली दस्तावेज व नकली रैपर लगाकर चण्डीगढ से यू0पी0 में सप्लाई करना था। आरोपी को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। दूसरी घटना में  थाना सदर गोहाना की पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब की घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अमित निवासी गिवाना जिला सोनीपत का रहने वाला है।

थाना सदर  गोहाना टीम असामाजिक तत्वों की खोज में बड़ौता की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें पिकअप गाड़ी न0 एच0आर0-46ई0-3750 संदिग्ध अवस्था में खड़ी हुई मिली। जिसकी तलाशी लेने पर 220 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मिली। इस घटना का आबकारी अधिनियम व भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं के अन्तर्गत थाना सदर गोहाना में मामला दर्ज किया गया है व घटना में शामिल आरोपी अमित निवासी गिवाना को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। अनुसंधान टीम द्वारा आरोपी से पूछताछ करने पर बताया कि इस अवैध शराब के नकली दस्तावेज व नकली रैपर लगाकर चण्डीगढ से यू0पी0 में सप्लाई करना था। आरोपी को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है।

क्राइम हरियाणा