मांगों को लेकर कमिश्नर से मिला कर्मियों का शिष्टमंडल

मांगों को लेकर कमिश्नर से मिला कर्मियों का शिष्टमंडल

कमिश्नर ने जल्द समाधान की बात कही

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। हरियाणा गर्वनमेंट पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल वर्कर्स यूनियन संबंधित हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच जेपीए जनस्वास्थ्य शाखा सोनीपत का शिष्टमंडल जिला प्रधान विष्णु दत भारद्वाज की अध्यक्षता में नगर निगम कमिश्नर जगदीश शर्मा से मिला।

शिष्टमंडल ने नगर निगम कमिश्नर से जनस्वास्थ्य विभाग से नगर निगम में प्रतिनियुक्ति पर भेजे गए कर्मचारियों को वापिस अपने मूल विभाग में भेजने बारे, 33 कच्चे कर्मचारियों को वर्ष 2020 का जनवरी से 17 मार्च ढाई महीने का रुका हुआ वेतन, पानी व सीवरेज के कर्मचारियों का चार महीने से वेतन नहीं मिलने, कर्मचारियों को टूल किट, साबुन तेल, रेन कोट, डांगरी, जूते आदि मूलभूत सुविधाओं को देने के लिए कहा।

नगर निगम कमिश्नर ने शिष्टमंडल को सभी सुविधाएं और सभी कर्मचारियों को वापस एक महीने के अंदर मूल विभाग में भेजने का आश्वासन दिया और कच्चे कर्मचारियों का वेतन जल्द ही देने के लिए कहा। इस अवसर पर हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच के प्रदेश अध्यक्ष आरके नागर, प्रदेश कार्यालय सचिव विनोद शर्मा, ब्रांच प्रधान टीनू, सतीश कुमार रंगा, धूप सिंह, जिला मुख्य सलाहकार तेज प्रकाश गौड़, जिला सचिव समेश सिंह, रमेश, रणबीर सिंह, पंचराम, संजय, मौसम, महेंद्र, नरेश, आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

राजनीति हरियाणा हेल्थ