दुकानों के ताले टूटने से दुकानदारों में दहशत

दुकानों के ताले टूटने से दुकानदारों में दहशत

सूचना मिलने के बाद दुकानदारों से मिलने पहुंचे भाजपा नेता राजीव जैन

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। पुराना रोहतक रोड पर दो दिन में पांच दुकानों के ताले टूटने से व्यापारियों में दहशत का माहौल है। व्यापारियों ने पुलिस प्रशासन से चोरों की पहचान कर गिरफ्तार करने और रात्रि गश्त बढ़ाने की मांग की है। दुकानों के ताले टूटने की सूचना मिलने पर व्यापारियों से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने घटना की जानकारी ली और दुकानदारों को सुरक्षा के लिए आश्वस्त किया।

उन्होंने शहर पुलिस थाना इंचार्ज देवेंद्र कुमार से फोन पर बातचीत कर वारदात को जल्द से जल्द सुलझाने के निर्देश दिए। व्यापारियों ने जैन को बताया कि मंगलवार की रात को पुरानी तहसील के पास दीपक ज्वेलर्स, सूरजभान वैद्य, मैसर्ज राधेश्याम राजेंद्र प्रसाद तथा अशोक वॉच कंपनी के ताले तोड़े गये, हालांकि चोरों के हाथ ज्यादा कुछ नहीं लगा और छोटा मोटा सामान उठा ले गए।

बुधवार की रात को चौहान अस्पताल वाली गली के कॉर्नर पर कैलाश गर्ग कन्फेक्शनरी स्टोर के ताले तोड़े गए। चोरी की घटनाओं की जानकारी लेने पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत दर्ज की। व्यापारी ने भाजपा नेता को बताया कि बीच सड़क की स्ट्रीट लाइट खराब पड़ी है, इन्हें तुरंत ठीक करवाया जाये और इसके अलावा चौराहे पर सीसीटीवी कैमरे लगवाये जाये। राजीव जैन ने इस बारे में जल्द ही कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। दुकानदारों में पार्षद अतुल जैन,चंद्र लूथरा, विजेंद्र गोयल, राजेंद्र प्रसाद, कैलाश गर्ग, नरेश जोगी, अरूण जैन, विजय गोयल मांगेराम वर्मा, गोविंद बत्रा मौजूद थे।

क्राइम हरियाणा