ओमप्रकाश चौटाला के रिहा होने पर लगाया भंडारा

ओमप्रकाश चौटाला के रिहा होने पर लगाया भंडारा

पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला के बाहर आने से राजनेताओं में हलचल शुरू

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। इनेलो की युवा शाखा ने छोटूराम चौक पर भंडारे का आयोजन किया। युवा इनेलो कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला के रिहा होने की खुशी में भंडारे का आयोजन किया, जिसमें लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर भंडारे में विकास घनघस, कुणाल गहलावत, जिला अध्यक्ष कृष्ण मलिक, बालकिशन शर्मा ने प्रसाद वितरण करते हुए कहा कि इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला हरियाणा में राजनीति का नया अध्याय लिखेंगे।

चौटाला को कांग्रेस द्वारा एक षड्यंत्र के तहत जेल भेजा गया था। आज किसान व मजदूर परेशान व दुखी हैं, किसान लगातार सड़कों पर बैठे हैं।

चौटाला के बाहर आने से किसान, गरीब मजदूर की आवाज बुलंद होगी। कुणाल गहलोत ने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला युवाओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं। उन्होंने हमेशा संघर्ष की राजनीति की है। हमेशा किसान, गरीब, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी की आवाज को बुलंद करने का काम किया। युवाओं के लिए ओमप्रकाश चौटाला की सरकार में अनेक कल्याणकारी योजनाओं का शुभारंभ हुआ। आज भाजपा-जजपा गठबंधन की सरकार में युवा अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है। इस मौके पर आशीष सुहागे, विकास मलिक, प्रदीप सैनी, महावीर शर्मा, नितिन तनेजा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

राजनीति हरियाणा