ओम प्रकाश चौटाला की रिहाई पर कार्यकर्ताओं ने लड्‌डू बांटे

ओम प्रकाश चौटाला की रिहाई पर कार्यकर्ताओं ने लड्‌डू बांटे

पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज का दिन उनके लिए बहुत बडी खुशी का दिन

26 जून को सोनीपत में अभय चौटाला करेंगे पार्टी कार्यालय का उद्घाटन

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओम प्रकाश चौटाला आज सजा पूरी होने पर रिहा हो गए। पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई की खुशी में सोनीपत में रोहतक रोड पर स्थित इनेलो के कार्यालय में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने लड्‌डू बांटकर खुशी मनाई। इस दौरान इनेलो जिला अध्यक्ष कृष्ण मलिक व जितेन्द्र कुमार उर्फ बब्लू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को लड्‌डू खिलाकर खुशी का इजहार करते हुए इनेलो पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाए।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि आज उनके लिए बहुत की खुशी का दिन है, क्योंकि उनकी पार्टी के सु्प्रीमों चौ. ओमप्रकाश चौटाला आज अपनी सजा पूरी करके रिहा हो गए। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि 26 जून को अभय चौटाला सोनीपत में रोहतक रोड पर पार्टी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कुछ लोगों ने इनेलो को खत्म करने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाएं, लेकिन वे कामयाब नहीं हो पाए। इनेलो के कार्यकर्ताओं का मनोबल चट्‌टान की तरह है। उसे कोई हिला नहीं सकता।

आज सुबह पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की जेल से पूर्ण तौर पर रिहाई की खबर जो ही मीडिया में जारी हुई, उसके बाद इनेलो से जुड़े लोगों के चेहरों पर एक अलग ही रौनक देखने को मिली। इनेलो कार्यकर्ताओं द्वारा लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया गया। इस दौरान जितेन्द्र कुमार उर्फ बब्लू, पूर्व प्रत्याशी एडवोकेट बाल किशन शर्मा, जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार मलिक, महाबीर शर्मा, धर्मपाल राठी, राकेश जैन, मनीष जैन, कुनाल गहलावत, अतर सिंह, शिवकुमार, आशीष सुहाग, सन्नी, सुरेन्द्र कुमार, जसबीर झरोठ, अशोक मलिक, प्रदीप सरोहा, अशोक राणा, राकेश जटवाडा सहित काफी संख्या में इनेलो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

राजनीति हरियाणा