जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के मार्गदर्शन में लगा वैक्सीनेशन कैम्प

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के मार्गदर्शन में लगा वैक्सीनेशन कैम्प

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने लगाया जागरूकता शिविर

देवेन्द्र बत्रा, जींद। जिला एवं सत्र न्यायधीश कम चेयरपर्सन जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण अराधना साहनी व मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी कम सचिव जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण रेखा के मार्गदर्शन में सिविल हस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कोरोना वैक्सीनेशन जागरूकता कैम्प का आयोजन किया गया। अधिवक्ता बतरा ने बताया कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सभी व्यक्ति जिनकी उम्र 18 वर्ष से ऊपर है उनको कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाना चाहिए ताकि किसी भी व्यक्ति को किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े।

उन्होंने बताया कि कोई भी व्यक्ति बिना आवश्यकता के घर से बाहर ना निकले तथा मास्क व हैंड सैनिटाईज का प्रयोग अवश्य करें और उचित दूरी बनाकर रखे। इस अवसर पर अस्पताल में लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन लगवाने व मास्क लगाने के बारे में जागरूक किया तथा हस्पताल परिसर में उपस्थित लोगों को मास्क भी बांटे व सैनिटाईज भी वितरित किए। इसके अलावा इसी क्रम में प्राधिकरण द्वारा दो ऑनलाईन प्लेटफार्म के माध्यम से कैम्पों का आयोजन किया गया।

इस कैम्प में अधिवक्ता ने बताया कि अगर किसी को बुखार, खांसी या कोई भी संक्रमण के लक्षण है तो वह बिना किसी संकोच के अपने नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्रों पर जाकर डॉक्टर की सलाह ले। उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा जारी की गई गाईडलाईन व एसओपी के नियमों की पालना करनी आवश्यक है। उन्होंने लोगों से आहवान किया कि आमजन के सहयोग से ही इस कोरोना संक्रमण के चक्र को तोड़ा जा सकता है। कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन ही सबसे प्रभावी उपाए है।

हरियाणा हेल्थ