सीआईए को मिली बडी कामयाबी, बिना लाईसैंस के चला रहा था शराब ठेका

सीआईए को मिली बडी कामयाबी, बिना लाईसैंस के चला रहा था शराब ठेका

पुलिस ने रैड करके 2942 बोतल ठेका शराब देशी, 182 बोतल शराब अंग्रेजी, 144 बोतल बीयर की बरामद

देवेन्द्र बत्रा, जींद। पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम द्वारा अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ चलाए विशेष अभियान के तहत सीआईए स्टाफ सफीदों ईन्चार्ज अब्बास खान के नेतृत्व में हरिकिशन की गुप्त सूचना के आधार पर सीआईए स्टाफ को बडी कामयाबी हाथ लगी है। उन्होंने बिना लाईसैंस/परमिट के चलाए जा रहे शराब के ठेके को पकडा है, जिसमें अवैध रूप से बेची जा रही 2942 बोतल ठेका शराब देशी, 182 बोतल शराब अंग्रेजी, 144 बोतल बीयर की बरामद की है।

जानकारी देते हुए सीआईए स्टाफ सफीदों ईन्चार्ज अब्बास खान ने बताया कि उनकी टीम पुरानी चुंगी सफीदों पर मौजूद थी कि उन्हे गुप्त सूचना मिली कि खानसर चौक सफीदों पर जो पुराना ठेका था उसका परमिट 11.06.2021 को खत्म हो चुका है, जिसमें बिना लाईसैंस/परमिशन के दुकान का आधा शटर खोल कर शराब बेची जा रही है। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची तो दुकान में बैठे एक व्यक्ति ने पुलिस को देख कर एकदम अपनी दुकान का शटर नीचे करके अपने आप को दुकान में बन्द कर लिया। इस दौरान आबकारी विभाग के निरिक्षक पवन कुमार को मौके पर आने बारे सूचित किया। एक्साईज विभाग व पुलिस ने मिलकर दुकान का शटर खुलवाया।

अन्दर बैठे व्यक्ति की पहचान गोरव निवासी जिला मैनपूरी उतर प्रदेश के रूप में हुई। दुकान की तलाशी ली गई तो वहां 1227 बोतल शराब देशी, 1680 अद्धे शराब देशी, 35 पव्वे शराब देशी, 113 बोतल शराब अग्रेजी, 180 पव्वे शराब अंग्रेजी, 10 पेटी बीयर व 2 पेटी कैन बीयर (कुल 2942 बोतल ठेका शराब देशी, 182 बोतल शराब अंग्रेजी, 144 बोतल बीयर )की बरामद हुई। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह इस दुकान में नौकर है, उसे इस काम के लिए चांद निवासी नारा जिला पानीपत ने 6000 रूपये महिना के लिए रखा हुआ है। बरामद शराब को पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ थाना शहर सफीदों में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

क्राइम बिजनेस हरियाणा