अवैध हथियार सहित शातिर बदमाश को भेजा जेल

अवैध हथियार सहित शातिर बदमाश को भेजा जेल

चोरी, लूट, हत्या जैसी घटनाओं में शामिल रहा है आरोपी

सोनीपत। जिले के वाहन चोरी निरोधक स्टाफ ने चोरी, लूट, हत्या, लडाई-झगड़े एंव जान से मारने की धमकी देने की घटनाओं में शामिल शातिर बदमाश को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी मैनपाल उर्फ जोनी निवासी जफरपुर  जिला सोनीपत का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि वाहन चोरी निरोधक स्टाफ टीम असामाजिक तत्वों की खोज में बादशाही रोड़ गन्नौर की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें सूत्रों से पता चला कि शातिर बदमाश मैनपाल उर्फ जोनी निवासी जफरपुर अवैध हथियार सहित किसी आपराधिक घटना को अन्जाम देने की फिराक में घुम रहा है। इस सूचना पर पुलिस  टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये उक्त बदमाश को धर दबोचा। तलाशी लेने पर इसके कब्जे से एक अवैध देशी पिस्तौल 315 बोर मिला। आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना गन्नौर में मामला दर्ज किया गया। अनुसंधान टीम द्वारा आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया कि इस अवैध हथियार को कैराना यूपी से दो हजार रूपये में खरीदकर लाया था।

इन घटनाओं में शामिल रहा है शातिर बदमाश

1. वर्ष 2013 में थाना गन्नौर में दर्ज चोरी करने की घटना।
2. वर्ष 2013 में थाना गन्नौर में दर्ज चोरी करने की घटना।
3. वर्ष 2014 में थाना गन्नौर में दर्ज हत्या करने की घटना ।
4. वर्ष 2013 में थाना जी0आर0पी0 सोनीपत में दर्ज लूट करने की घटना ।
5. वर्ष 2016 में थाना शहर सोनीपत में दर्ज लडाई-झगड़े एंव जान से मारने की धमकी देने की घटनाओं में शामिल रहा है। आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

क्राइम हरियाणा