वाहनों की बैट्री चोरी करने की घटना में शामिल दो गिरफ्तार

वाहनों की बैट्री चोरी करने की घटना में शामिल दो गिरफ्तार

चोरी की गई बैट्री घटना में प्रयुक्त बाईक बरामद

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। थाना कुण्डली की पुलिस ने वाहनों की बैट्री चोरी करने की घटना में शामिल दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  आरोपी प्रदीप व साहिल निवासी बिन्धरौली जिला सोनीपत के रहने वाले है।

पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि गत  02 जून को औमकंवार निवासी गढ़ीबाला ने थाना कुण्डली में शिकायत दी थी कि रोहित निवासी गढ़ीबाला, साहिल व प्रदीप निवासी बिन्धरौली ने ट्रक, ट्रैक्टर व टैम्पू की बैट्री चोरी कर ली है। अनुसंधान टीम ने घटना में शामिल रोहित निवासी गढ़ीबाला को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।  आरोपी को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था। रिमाण्ड के दौराम अनुसंधान टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये आरोपी के बताये अनुसार चोरी की गई चार बैट्रियों को भी बरामद कर लिया गया था।

आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया था। अनुसंधान टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये घटना में शामिल दो और आरोपियों  व साहिल  को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के बताये अनुसार चोरी की गई दो बैट्री व घटना में प्रयुक्त बाईक को भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

क्राइम हरियाणा