लूट की घटना में शामिल शातिर बदमाश से लूटी गई नकदी के 11 हजार 500 रूपये बरामद

लूट की घटना में शामिल शातिर बदमाश से लूटी गई नकदी के 11 हजार 500 रूपये बरामद

सात और लूट चोरी की घटनाओं का किया खुलासा, न्यायालय में पेशकर भेजा जेल

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। थाना राई की पुलिस ने रिमाण्ड के दौरान लूट की घटना में शामिल शातिर बदमाश अश्वनी कुमार उर्फ रिन्कू पुत्र सुरेन्द्र निवासी नारायणा विहार किराड़ी सुलतानपुरी दिल्ली से लूटी गई नकदी के 11 हजार 500 रूपये बरामद की है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि संतोष कुमार निवासी बहादुरगढ़ ने थाना राई में शिकायत दी थी कि सोनीपत से वापिस जाते समय बीसवां मील के नजदीक जठेड़ी रोड़ पर तीन अज्ञात युवकों ने मारपीट कर कार व नकदी छीनकर ले गये है।

अनुसंधान टीम ने घटना में शामिल आरोपी अश्वनी कुमार उर्फ रिन्कू को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने बताया था कि अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अन्जाम दिया था। आरोपी से विश्लेषणात्मक पूछताछ करने पर बताया था कि थाना राई क्षेत्र के अन्तर्गत एक और कार सवार से कार व नकदी लूटने की घटना को भी अन्जाम दिया था। आरोपी को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था। रिमाण्ड के दौरान अनुसंधान टीम द्वारा कार्यवाही करते हुए आरोपी से लूटी गई नकदी के 11 हजार 500 रूपये बरामद कर लिये गये है।

आरोपी से गहनता से पूछताछ करने पर बताया कि साथियों के साथ मिलकर तीन लूट की घटनाओं थाना क्षेत्र राई में, लगभग एक सप्ताह पहले थाना कुण्डली क्षेत्र से मोटरसाईकिल चोरी करने, मई 2021 में नरेला दिल्ली से एक लाख रूपये लूटने, लगभग 17/18 दिन पहले नरेला दिल्ली से मोबाईल फोन व नकदी लूटने और 20 दिन पहले शाहबाद डेरी दिल्ली से बुलैट मोटरसाईकिल चोरी करने की घटना को अन्जाम दिया था। आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। शीघ्र ही घटना में शामिल अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

क्राइम हरियाणा