लूट की घटना में शामिल आरोपी को किया गिरफ्तार

लूट की घटना में शामिल आरोपी को किया गिरफ्तार

एक और घटना का किया खुलासा, घटना में प्रयुक्त बाईक लूटी गई नकदी बरामद

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। थाना सिविल लाईन पुलिस ने लूट की घटना में शामिल एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी जगबीर उर्फ सेठ पुत्र रतनसिंह निवासी जाहरी जिला सोनीपत का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि संतोष पत्नी दिनेश निवासी राज मोहल्ला सोनीपत ने पुलिस में शिकायत दी थी कि दो अज्ञात युवक कामी रोड़ की सीमा से उसका पर्स छीनकर ले गये है। अनुसंधान टीम ने घटना में शामिल सुनील उर्फ छबीला निवासी जाहरी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया था कि साथी के साथ मिलकर इस घटना को अन्जाम दिया था। आरोपी से लूटी गई नकदी के 1800 रूपये व घटना में प्रयुक्त बाईक को भी बरामद कर लिया गया था।

आरोपी को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था। रिमाण्ड के दौरान अनुसंधान टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये घटना में शामिल एक और आरोपी जगबीर उर्फ सेठ निवासी जाहरी को गिरफ्तार कर लिया है। युवक से पूछताछ करने पर बताया कि 10 जून को एक और लूट की घटना को अन्जाम दिया था। युवक के बताये अनुसार लूटी गई नकदी के 3800 रूपये भी बरामद कर लिये गये है। युवकों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

क्राइम हरियाणा