पेयजल किल्लत झेल रही महिलाओं ने जताया रोष

0
Rajiv jain
सोनीपत। गांव लहराडा में महिला-पुरूषों से बातचीत करते भाजपा नेता राजीव जैन।

भाजपा नेता राजीव जैन ने पहुंचकर सुनी महिलाओं की व्यथा

महिलाओं ने दूसरी तरफ से पेयजल मुहैया करवाने की मांग रखी

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। रोहतक रोड पर स्थित गांव लहराडा में चार दिन से बिजली मोटर की सीटी जलने के कारण पेयजल की किल्लत झेल रही सैकड़ों महिलाओं ने गांव में एकत्रित होकर रोष प्रदर्शन किया और पेयजल की समस्या हल करवाने की मांग की। ग्राम वासियों की जब अधिकारियों ने नहीं सुनी तो फोन पर समस्या सुनकर गांव में पहुंचे मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन को महिलाओं ने बताया कि माता मंदिर के पास ट्यूबल के मीटर में खराबी आ गई और चार दिन से पीने का पानी भी नसीब नहीं हो रहा। उन्होंने कहा कि गांव में पशुओं को भी पानी पिलाने एवं नहलाने की समस्या हो रही है।

उन्होंने कहा कि निगम अधिकारियों को बार-बार शिकायत की गई परंतु आज तक कोई समाधान नहीं हुआ। ग्राम वासियों ने भाजपा नेता के समक्ष मांग रखी कि जब तक मीटर ठीक न हो तब तक कालूपुर चुंगी स्थित बूस्टर से गांव के बाहर आने वाली लाईन का वॉल खोलकर पानी उपलब्ध करवाया जाये। राजीव जैन ने नगर निगम के एसडीओ नरेंद्र कुमार तथा बिजली विभाग के इंडस्ट्रियल एरिया के एसडीओ रवि कुमार को फोन पर निर्देश दिए कि सीटी खरीद कर तुरंत पास करवाकर बदली जाये, ताकि ट्यूबल शुरू हो सके।

उन्होंने नगर निगम के एसडीओ को ट्यूबल शुरू होने तक रोहतक रोड पर वॉल खोलकर पानी देने के निर्देश दिए। राजीव जैन ने टैंकर भेजकर पेयजल की आपूर्ति शुरू की।  भाजपा नेता ने कहा कि दो दिन से आंधी व बारिश तथा ज्यादा गर्मी होने कारण शहर में पेयजल की समस्या आ रही है। इसलिए शुक्रवार को राज मोहल्ला, सेक्टर 14, आदर्श नगर, तारानगर, जीवन नगर, गढ़ी ब्राम्हण, दहिया कॉलोनी, कालूपुर तथा कीर्ति नगर में टैंकर उपलब्ध करवाये जा रहे हैं। प्रदर्शनकारी महिलाओं में किताबो, विनोद देवी, करतारी, राज देवी, पूनम, रामरती, सावित्री, कुसुम, कमलेश, ममता, ओमी देवी, संतोष, नवीन, हंसे, उमेश, बीटू, हरी चंद्र, राकेश, केहर सिंह, प्रदीप, मेहरू, वेद शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here