लूट की घटना में शामिल आरोपी को किया गिरफ्तार

0

एक और घटना का किया खुलासा, न्यायालय में पेशकर लिया रिमाण्ड पर

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। थाना राई की पुलिस ने लूट की घटना में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अश्वनी कुमार उर्फ रिन्कू पुत्र सुरेन्द्र निवासी नारायणा विहार किराड़ी सुलतानपुरी दिल्ली का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि संतोष कुमार पुत्र बच्चा झा निवासी बहादुरगढ़ जिला झज्जर ने थाना राई में शिकायत दी थी कि वो अपने निजी काम से सोनीपत आया था और वापिस जाते समय बीसवां मील के नजदीक जठेड़ी रोड़ पर तीन अज्ञात युवकों ने उसके साथ मारपीट कर कार व नकदी छीनकर ले गये है। अनुसंधान टीम ने घटना में शामिल आरोपी अश्वनी कुमार उर्फ रिन्कू पुत्र सुरेन्द्र निवासी नारायणा विहार किराड़ी सुलतानपुरी दिल्ली को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया कि साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अन्जाम दिया था। आरोपी से विश्लेषणात्मक पूछताछ करने पर बताया कि थाना राई क्षेत्र के अन्तर्गत एक और कार सवार से कार व नकदी लूटने की घटना को भी अन्जाम दिया था। आरोपी को न्यायालय में पेशकर तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। शीघ्र ही घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here