चोरी की बाईक सहित काबू, चार घटनाओं का किया खुलासा

0
सोनीपत। चोरी की बाइकों के साथ आरोपी युवक।
सोनीपत। चोरी की बाइकों के साथ आरोपी युवक।

चोरी की गई बाईक बरामद, न्यायालय में पेशकर भेजा जेल

सोनीपत। सीआईए-2 स्टाफ ने चोरी की बाईक शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी रितिक उर्फ भोलू  व कृष्ण उर्फ मोनू निवासी थाना कलां जिला सोनीपत के रहने वाले है।

पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि सीआईए-2 स्टाफ टीम को सूत्रों से पता चला कि दो युवक चोरी की स्पलैन्डर मोटरसाईकिल न0 एच0आर0-10ए0सी0-8207 को लेकर इधर से आने वाले है। कुछ समय उपरान्त दो युवकों को उक्त मोटरसाईकिल पर आता देख रूकने का इशारा किया। जिनके रूकने पर कागजात दिखाने को कहा तो वह इसका कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सके। जिनको काबू करके नाम व पता पूछा तो अपनी पहचान उपरोक्त के रूप में दी। इस घटना का भारतीय दण्ड संहिता की धाराओं के अन्तर्गत थाना खरखौदा में मामला दर्ज किया गया। अनुसंधान टीम द्वारा आरोपियों से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया कि इस मोटरसाईकिल को 01 अप्रैल 2021 को फिरोजपुर बांगर की सीमा से चोरी करने की घटना को अन्जाम दिया था।

आरोपियों से विश्लेषणात्मक पूछताछ करने पर बताया कि 15/20 दिन पहले सीडी डिलैक्स मोटरसाईकिल न0 एच0आर0-77-5811 को गांव रोहट से चोरी करने, 20 दिन पहले गांव भदाना से स्पलैन्डर मोटरसाईकिल न0 एच0आर0-10ए0ई0-6480 को चोरी करने व दो महीने पहले स्पलैन्डर मोटरसाईकिल न0 एच0आर0-79ए0-8868 को गांव जटौला की सीमा से चोरी करने की घटनाओं को अन्जाम दिया था। आरोपियों के बताये अनुसार चोरी की गई मोटरसाईकिलों को भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here