गोलियां मारकर हत्या करने की घटना में शामिल मुख्य आरोपी से देशी पिस्तौल बरामद

0
Jail-

न्यायालय में पेशकर भेजा जेल, मामले की विवेचना जारी

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। सीआईए-1 स्टाफ ने गोलियां मारकर हत्या करने की घटना में शामिल मुख्य आरोपी मन्दीप उर्फ काला निवासी कुमासपुर जिला सोनीपत से एक अवैध देशी पिस्तौल व दो जिन्दा कारतूस बरामद कर लिये गये है।

पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि गत  31 मई को जगबीर निवासी कुमासपुर ने थाना मुरथल में शिकायत दी थी कि उसके लड़के सौरभ की मन्दीप निवासी कुमासपुर व इसके मामा के लड़के निवासी ताजपुर दिल्ली ने राजकीय प्राथमिक पाठशाला कुमासपुर में गोलियां मारकर हत्या कर दी है। सीआईए-1 स्टाफ ने घटना में शामिल आरोपी मन्दीप उर्फ काला निवासी कुमासपुर को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया था कि सन्दीप की हत्या की रंजिश को लेकर इस घटना को अन्जाम दिया था। आरोपी को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया था।

रिमाण्ड के दौरान अनुसंधान टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये आरोपी के बताये अनुसार एक अवैध देशी पिस्तौल व दो जिन्दा कारतूस बरामद कर लिये गये है। आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है। शीघ्र ही घटना में शामिल अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Previous articleसमाजसेवी सुशीला गुप्ता का निधन
Next articleईनामी एंव मोस्ट वांटेड बदमाश साथी सहित गिरफ्तार
न्यूज पोर्टल की श्रृखला में एक नया नाम सोनीपत 24 न्यूज पोर्टल और जुड़ गया। आप सोच रहे होंगे इसमें कौनसी बड़ी बात है। आखिर हर रोज तो न्यूज पोर्टल बनते रहते हैं। यह सच है कि आज के युग में जो न्यूज पोर्टल बनते हैं। अधिकांश निष्पक्ष और पारदर्शी पत्रकारिता का दावा करते हैं, परंतु जब हम उन्हें देेखते हैं तो हमारी उपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरते हैं और हमें निराशा ही हाथ लगती है, हम पाते हैं कि न्यूज पोटर्ल में खबर ही नहीं। किसी ने राजनीतिक पार्टी में, किसी ने सत्ताधारी पार्टी की हां में हां करके पत्रकारिता के मूल स्वरुप को दूर ले जाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here