पांच हजार रूपये के ईनामी एवं मोस्ट वांटेड बदमाश गिरफ्तार

0
crime
सोनीपत। पुलिस गिरफ्त में हथियार के बल पर लूट की घटना में शामिल आरोपी।

हत्या लूट की दो और घटनाओं का किया खुलासा

न्यायालय में पेशकर लिया पुलिस रिमाण्ड पर 

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपतथाना खरखौदा की पुलिस ने हथियार के बल पर लूट की घटना में शामिल पांच हजार रूपये के ईनामी एवं मोस्ट वांटेड बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी मोहित उर्फ यश पुत्र संजय निवासी मुरथल जिला सोनीपत का रहने वाला है।

पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि गत 08 मार्च को आनन्द निवासी गोरड़ ने थाना खरखौदा में शिकायत दी थी कि वह अपने साथी सुखविन्द्र के साथ कार में अपने घर आ रहा था। रास्ते में लघुशंका के लिये रूका तो तीन अज्ञात युवक ईक्को कार में आये और हथियार के बल पर उसका मोबाईल फोन, दस्तावेज व कार छीनकर ले गये है। अनुसंधान टीम ने घटना में शामिल पांच हजार रूपये के ईनामी एवं मोस्ट वांटेड बदमाश मोहित उर्फ यश निवासी मुरथल को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर बताया कि अपने साथी दीपक व सुमित के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। आरोपी से विश्लेषणात्मक पूछताछ करने पर बताया कि लगभग एक महीना पहले मुरथल से ईक्को कार लूटने व साथी दीपक की पैसों के बंटवारे के लेन-देन को लेकर हुई कहासुनी में हत्या कर शव को उरलाना जिला पानीपत नहर में डाल दिया था। आरोपी को न्यायालय में पेशकर दो दिन के रिमाण्ड पर लिया गया है। शीघ्र ही घटना में शामिल अन्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here