महिला मोर्चा ने जरूरतमंदों को बांटे मास्क व सेनिटाइजर

0

राजेश क्वात्रा, हांसी। महिला मोर्चा हांसी की जिला अध्यक्ष सुषमा पंचाल, उपाध्यक्ष सुषमा नागपाल व महामंत्री मीना शर्मा ने झुगी झोपड़ी के अलावा शहर की कई कालोनियों में जरूरतमंदों को सेनिटाइजर व मास्क बांटे। भाजपा महिला नेत्रियों ने सेवा ही परमोधर्म के तहत जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए उन्हें कोरोना से बचाव हेतू मास्क व सेनिटाइजर दिए।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष सुषमा पंचाल, उपाध्यक्ष सुषमा नागपाल व महामंत्री मीना शर्मा ने आम जनमानस से अपील की कि वे मास्क व सैनेटाईजर के प्रयोग के साथ अनिवार्य रूप करें। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग दो गज की दूरी मास्क है जरूरी की पालना करे। उन्होंने कहा कि जहां तक हो सके घर में ही रहे, अगर ज्यादा जरूरी हो तभी घर से बाहर निकले। सुषमा नागपाल ने कहा कि कोरोना महामारी के खिलाफ सभी ने मिलकर लडाई को लडना है।

भाजपा द्वारा चलाए जा रहे सेवा ही संगठन के तहत लोगों को कोरोना महामारी से जागरूक करने के साथ-साथ उन्हें मास्क व सैनिटाइजर बांट कर सेवा परमों धर्म निभाना है। उन्होंने कहा कि जानलेवा कोरोना वायरस से बचने के लिए चेहरे पर मास्क जरूर लगाए व आपस में 2 गज की दूरी का पालन भी जरूर करें। कोरोना वायरस से बचाव में यह सभी उपाय अपनाकर हम खुद भी सुरक्षित रह सकते हैं तथा औरों को भी सुरक्षित रखें। इस मौके पर किरण सैनी, ज्योति, राजबाला, सुमन, कलावती, सजनी आदि महिलाएं उपस्थित रहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here