उखड़ी सडक को बनवाने के लिए भाजपा नेता से मिले नागरिक

0
सोनीपत। भाजपा नेता राजीव जैन से उनके आवास पर मिलते स्थानीय निवासी।

भाजपा नेता ने जल्द समस्या का समाधान करने का दिया आश्वासन

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। बहालगढ़ रोड पर स्थित सेक्टर 26-27 में प्राइवेट बिल्डर द्वारा बनाई गई कॉलोनी मैपसको गार्डन के नागरिकों ने अमृत योजना के तहत बिछाई गई सीवर लाईन को मेन लाइन से जोड़ने तथा सीवर लाइन डालने से उखड़ी सड़क का पुर्ननिर्माण जल्द से जल्द करवाने की मांग की है। स्थानीय वासियों ने बुधवार को मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन से उनके आवास पर भेंट कर बताया कि 2 वर्ष से सीवर डालने का कार्य चल रहा है जो अभी तक अधूरा है।

सीवर लाईन डालने के बाद भी निवासियों को गंदगी का सामना करना पड़ रहा है। नागरिकों ने भाजपा नेता को बताया कि सीवर लाईन डालने से सड़क उखड़ी पड़ी है जिस कारण आवाजाही में भी मुश्किल हो रही है। उन्होंने बताया कि एक बार तो सड़क का काम शुरू हुआ था परंतु फिर पता नहीं अधिकारियों ने क्यों रोक दिया। इस बारे में निगम के अधिकारियों से भी कई बार गुहार लगा चुके, परंतु कोई सुनवाई नहीं हो रही। नागरिकों का कहना था कि यही हालत रही तो कॉलोनी में महामारी फैलने का खतरा है।

इसके अलावा नागरिकों ने दीवान फार्म से मैपसको गार्डन को जाने वाले रास्ते में ग्रीन बेल्ट पर तार एवं पेड़ पौधे लगाने तथा अहमदपुर से कॉलोनी को जाने वाले रास्ते के बीच में खड़े चार पॉल को हटवाने की गुहार की। राजीव जैन ने कॉलोनी वासियों को आश्वासन दिया कि जल्दी सड़क का टेंडर लगवाकर रोड बनवाया जाएगा तथा सीवर लाईन जोड़ने में बिजली विभाग की तरफ से आ रही अड़चन को दूर करके सीवर लाईन भी जोड़ी जायेगी और बाकी समस्याओं बारे में संबंधित अधिकारियों से बात करके हल करवाया जायेगा।  शिकायत लेकर मिलने वालों में पवन सांगवान, श्याम फूल रोहिल्ला, मनफूल सिंह राठी, राजेंद्र गौतम, जगबीर छिक्कारा शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here