सरल केन्द्रों में पब्लिक डीलिंग के कार्य 02 जून से शुरू

0

तहसीलों तथा उप-तहसीलों में सरल केन्द्रों में होने वाले पब्लिक डीलिंग कार्यों को दोबारा शुरू

सोनीपत। उपायुक्त एवं डीआईटीएस के प्रधान श्याम लाल पूनिया ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढते मामलों के कारण सरल केन्द्र में होने वाली पब्लिक डीलिंग के कार्यों को बंद कर दिया था। लेकिन अब जिला में कोरोना की स्थित कंट्रोल में हो गई है, इसलिए 02 जून से सभी तहसीलों तथा उप-तहसीलों में सरल केन्द्रों में होने वाले पब्लिक डीलिंग कार्यों को दोबारा शुरू कर दिया है।

उपायुक्त ने कहा कि यह सरल केन्द्रों को खोलने का निर्णय लोगों की सुविधा को लेकर किया गया है। इसलिए सरल केन्द्रों में आने वाले नागरिकों को भी कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क का प्रयोग करने के साथ-साथ सामाजिक दूरी का भी पालन करना होगा। बिना मास्क के सरल केन्द्र में प्रवेश पर पाबंधी लगाई गई है और संबंधित व्यक्ति का बिना मास्क के चालान भी किया जाएगा।

Previous articleरसोई सेवा के तहत जरूरतमंदों को बांटा राशन
Next articleगांव थाना कलां के युवाओं ने बरगद का पौधा रोपा
न्यूज पोर्टल की श्रृखला में एक नया नाम सोनीपत 24 न्यूज पोर्टल और जुड़ गया। आप सोच रहे होंगे इसमें कौनसी बड़ी बात है। आखिर हर रोज तो न्यूज पोर्टल बनते रहते हैं। यह सच है कि आज के युग में जो न्यूज पोर्टल बनते हैं। अधिकांश निष्पक्ष और पारदर्शी पत्रकारिता का दावा करते हैं, परंतु जब हम उन्हें देेखते हैं तो हमारी उपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरते हैं और हमें निराशा ही हाथ लगती है, हम पाते हैं कि न्यूज पोटर्ल में खबर ही नहीं। किसी ने राजनीतिक पार्टी में, किसी ने सत्ताधारी पार्टी की हां में हां करके पत्रकारिता के मूल स्वरुप को दूर ले जाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here