टूटी-सड़क के कारण चौपट हो चुके काम धंधे : दुकानदार

0
 सोनीपत। मुरथल रोड पर दुकानदारों के बीच भाजपा नेता राजीव जैन।
 सोनीपत। मुरथल रोड पर दुकानदारों के बीच भाजपा नेता राजीव जैन।

भाजपा नेता राजीव जैन ने दुकानदार को जल्द काम पूरा होने का दिया आश्वासन

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। एक तो कोरोना बीमारी के कारण लॉकडाउन की मार ऊपर से दो वर्ष से टूटी-फूटी सड़क के कारण चौपट हो चुके काम धंधे। यही कुछ व्यथा है मुरथल रोड के दुकानदारों की, जिन्होंने मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन के सामने व्यक्त की और जल्द से जल्द सड़क का पुर्न निर्माण करवाने की गुहार की। शनिवार को दुकानदारों ने इकट्ठे होकर राजीव जैन को मौके पर बुलाया और बताया कि ड्रेन नंबर 6 से विकास नगर तक सीवरेज डालने का कार्य 6 माह में पूरा हो जाना चाहिए था, परंतु दो वर्ष से कार्य कछुए की गति से चल रहा है।

दुकानदारों का कहना था कि एक तो उमस भरी गर्मी और ऊपर से उड़ती धूल ने हमारा जीना हराम कर रखा है। यदि बरसात से पहले सड़क नहीं बनी तो हमें अपनी दुकानों को ताले लगाने पड़ेंगे। राजीव जैन ने दुकानदारों को आश्वासन देते हुए कहा कि अमृत योजना के तहत आसपास की कॉलोनियों के लिए सीवरेज लाइन डालने का कार्य शुरू किया था, परंतु हालात के चलते काम अधूरा रहा और बीच में कोरोना के कारण लॉकडाउन भी लग गया था। उन्होंने बताया कि निगम ने 2 करोड़ 34 लाख रूपये  लोक निर्माण विभाग के पास जमा करवा दिए और टेंडर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है।
उन्होंने कहा कि लोक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर प्रवीण ढाका से बातचीत करके जल्द से जल्द टेंडर मंजूर करके वर्क आर्डर जारी करने के निर्देश दिए हैं, ताकि बरसात से पहले काम शुरू होकर पूरा हो जाये।  राजीव जैन ने कहा कि शहर में 6 करोड़ की लागत से गोहाना रोड पर बड़वासनी मोड से ट्रक यूनियन तक व ककरोई रोड की मरम्मत का कार्य चल रहा है और जल्दी ही पुराना रोहतक रोड पर कालूपुर चुंगी से मिशन चौक तक का निर्माण कार्य भी शुरू हो जायेगा। दुकानदारों में पवन तायल, पुरुषोत्तम शर्मा, विजेंद्र गोयल, मुकेश शर्मा, भोपाल त्यागी, गोविंद कुहाड़, राहुल जैन, राजपाल, देवेंद्र अत्री, मोहम्मद इस्लामुद्दीन, सुरजीत दहिया, सुजीत राठी उपस्थित थे।

Sonipat24.com

@s24official News & Media Website

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here