टै्रक्टरों की मदद से दस से अधिक गांवों को किया सैनेटाइज

0

पिछले एक सप्ताह में उकलाना के हर गांव कस्बे में पहुंची कांग्रेस, -खंड की हर गली मोहल्ले को किया सैनेटाइज, मंगलवार को होगा अभियान का समापन

राजेश सलूजा, हिसार। हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार उकलाना खंड के विभिन्न गांवों व कस्बों में कांग्रेस का सैनेटाइजर अभियान सोमवार को सातवें दिन भी जारी रहा। इस दौरान 42 ट्रैक्टरों की मदद से खंड के गांव किरोड़ी, कनोह, साबरवास, फरीदपुर, किनाला, खैरी, कंडूल व ईश्वरहेड़ी, मुगलपुरा सहित अन्य गांवों की हर गली व मोहल्ले में हाईपो क्लोराइड दवा का छिडक़ाव करते हुए ग्रामीणों को कोरोना महामारी से बचने के लिए प्रेरित किया गया।

हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के प्रदेश चेयरमैन एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि कांग्रेस का यह अभियान पूरी तरह से सामाजिक अभियान है, जिसमें हर वर्ग के लोगों, सामाजिक संस्थाओं, युवा क्लबों व जन प्रतिनिधियों की भी उल्लेखनीय भागीदारी रही है। लोगों के इस सामुहिक प्रयास के कारण ही कांग्रेस पिछले एक सप्ताह में उकलाना के हर गांव व कस्बे में पहुंच कर हर गली मोहल्ले को सैनेटाइज करते हुए अपने इस अभियान को पूरा करने में सफल हो रही है।

उन्होंने कहा कि इस अभियान पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बहन कुमारी सैलजा की पूरी नजर है और वे पल-पल की जानकारी ले रही है। उन्होंने विश्वास जताया कि इस सफल अभियान के उपरांत उकलाना खंड में कोरोना महामारी का प्रकोप ज्यादा नहीं फैल पाएगा और हम अपने सामुहिक प्रयासों से इस बीमारी पर अंकुश लगाने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि इस अभियान का समापन मंगलवार को होगा, जिसमें बचे हुए सभी गांवों को सैनेटाइज किया जाएगा।

इनका रहा विशेष सहयोग

एडवोकेट खोवाल ने कहा कि कांग्रेस के इस अभियान में प्रमोद सिवाच, हरिकृष्ण प्रभुवाला, गीता सिहाग, जगदीश कनोह, रोहताश खेदड़,नितिन लाडूना, जयपाल खेदड़, रोहताश खेदड़, उत्तम पूनिया, आनंद मास्टर, राजेंद्र मेहता, सुशील, राजेश मेहता, मंदीप पुनिया, राजपाल, नवदीप पूनिया, पवन कुमार धानक, अश्विनी कुमार, अनूप सहारण, रामकला पूनिया,चंद्रफूल, रघुवीर प्रधान, देवेंद्र कुंडू, जोगेंद्र कुंडू, सुभाष देवीगढ पूनिया, रामफल ठेकेदार, अमनदीप, दिलबाग लांबा, जगमेंद्र खैरी, डॉ तेलुराम, नवीन नंबरदार, जगदीश सिंहमार व पटेल लांबा सहित अन्य सामाजिक संगठनों का विशेष सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here