अग्रोहा सहित तीन दर्जन गांवों को किया सैनेटाइज

0

कांग्रेस के सैनेटाइज अभियान को मिला युवा शक्ति व विभिन्न संगठनों का साथ, – शनिवार को कुमारी सैलजा के नैनिहाल को किया जाएगा सैनेटाइज

राजेश सलूजा, हिसार। हरियाणा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कांग्रेस द्वारा लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को अग्रोहा सहित तीन दर्जन गांवों में सैनेटाइजर अभियान चलाया गया। इस अभियान को गांवों की युवा शक्ति व विभिन्न संगठनों का जबरदस्त साथ व सहयोग मिला, जिन्होंने 54 ट्रैक्टरों की सहायता से हाइपो क्लोराइड दवा का छिडक़ाव करते हुए न केवल गांवों को सैनेटाइज किया, साथ ही ग्रामीणों को भी कोरोना से बचाव के बारे में जानकारी दी।

हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के प्रदेश चेयरमैन एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि अभियान के तीसरे दिन की शुरूआत गांव सरहेड़ा से हुई, जहां से मतलोडा, खरक पूनिया, बयानाखेड़ा, पनिहारी, अग्रोहा, गैबीपुर, खरकड़ा, हसनगढ़, बोबुआ, कुम्भा, कलरभैणी ढाढ व अग्रोहा मोड़ की मुख्य सडक़ों व गलियों को सैनेटाइज किया गया। एडवोकेट खोवाल ने कहा कि कोरोना महामारी को हम आपसी एकजुटता से ही रोक सकते हैं। इसलिए ग्रामीण आगे आते हुए ऐसे उपाय अपनाएं, जिससे गांवों में कोरोना का प्रकोप बढऩे न पाए और हम एक बार फिर खुलकर जी सकें। उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की कि इस अभियान को हर राजनीतिक व सामाजिक संगठनों का समर्थन मिल रहा है, जिसकी बदौलत यह कार्यक्रम एक सामाजिक अभियान का रूप ले चुका है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि कांग्रेस पार्टी इस विकट घड़ी में प्रदेश की जनता के साथ खड़ी है और इस महामारी को रोकने में अपना हरसंभव सहयोग करेगी।

शनिवार को खांडाखेड़ी को किया जाएगा सैनेटाइज

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा के नैनिहाल खांडाखेड़ी में शनिवार को विशेष तौर पर सैनेटाइज अभियान चलाया जाएगा। इस गांव में पिछले 13 दिनों में 36 से भी अधिक लोग कोरोना के चलते मौत का ग्रास बन चुके हैं। अपने नैनिहाल के इन हालातों के बारे में जानकारी मिलते ही कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने खांडाखेड़ी को विशेष तौर पर सैनेटाइज करने के निर्देश दिए हैं। जिसके तहत शनिवार को गांव की हर गली व मोहल्ले को सैनिटाइज किया जाएगा, ताकि कोरोना के प्रकोप को रोका जा सके। इस अवसर पर तेजवीर पूनिया, प्रमोद सिवाच, कलीराम पूनिया, नफेसिंह, नूनिया राम, करण सिंह नैन, साहिल लाडूना, विनोद भाटीवाल, ठंडीराम कलरभैणी रामचन्द्र बयानाखेड़ा, बीर भान नंबरदार सहित विभिन्न गांवों की युवा टीम व अन्य समाजसेवी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here