कालाबाजारी करने वाले 45 लोगों को किया गिरफ्तार  : विज

0
Anil vij

चंडीगढ़। हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश में एंबुलेंस संचालकों द्वारा मनमाने दाम वसूले जाने और दवाइयों की कालाबाजारी व मुनाफाखोरी करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए एक कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है, जिस पर कोई भी व्यक्ति अपनी शिकायत दर्ज करवा सकता है। ऐसे मामलों में अभी तक 45 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। विज ने कहा कि इन दिनों एम्बुलेंस संचालकों द्वारा मनमाने दाम वसूले जाने के मामले सामने आ रहे हैं, जिससे सरकार पूरी तरह सख्ती से पेश आ रही है।

उन्होंने कहा कि दवाइयों की कालाबाजारी और एंबुलेंस के लिए अधिक पैसे वसूलने के मामलों में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कोरोना मरीजों की जिंदगियां बचाने में जुटे डॉक्टरों, नर्सों, पैरा-मेडिकल स्टाफ, सरकारी कर्मचारियों और अन्य फ्रंटलाइन वर्कर्स  को सेल्यूट करते हुए उम्मीद जताई कि उनकी सहायता से हम कोरोना की इस जंग को अवश्य जीत पाएंगे। गृहमंत्री ने कहा कि देश में कोरोना सियासत का मुद्दा बन गया है। उन्होंने कहा कि हौंसला बढ़ाने की बजाय कांग्रेस हर रोज़ कोरोना से लड़ रहे लोगों का मनोबल गिराने का प्रयास कर रही है। इससे न केवल मरीजों का बल्कि हेल्थकेयर वर्कर्स का हौसंला भी गिरता है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन पर शीघ्र ही निर्णय लिया जाएगा।

Previous articleकोविड डेथ को रोकने के लिए सबसे ज्यादा ध्यान देना होगा : रावत
Next articleकार में युवक का शव मिला
न्यूज पोर्टल की श्रृखला में एक नया नाम सोनीपत 24 न्यूज पोर्टल और जुड़ गया। आप सोच रहे होंगे इसमें कौनसी बड़ी बात है। आखिर हर रोज तो न्यूज पोर्टल बनते रहते हैं। यह सच है कि आज के युग में जो न्यूज पोर्टल बनते हैं। अधिकांश निष्पक्ष और पारदर्शी पत्रकारिता का दावा करते हैं, परंतु जब हम उन्हें देेखते हैं तो हमारी उपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरते हैं और हमें निराशा ही हाथ लगती है, हम पाते हैं कि न्यूज पोटर्ल में खबर ही नहीं। किसी ने राजनीतिक पार्टी में, किसी ने सत्ताधारी पार्टी की हां में हां करके पत्रकारिता के मूल स्वरुप को दूर ले जाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here