रात्रि कफ्र्यू के दौरान चार गिरफ्तार

0

सोनीपत। पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों से रात्रि कफ्र्यू का उल्लंघन करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना शहर पुलिस ने कोरोना संक्रमण के चलते रात्रि कफ्र्यू के दौरान सरकारी आदेशों की अवहेलना करने की घटना में शामिल मोहित निवासी छिनौली जिला सोनीपत, अवदेश निवासी राजपुर जिला कन्नौज उत्तरप्रदेश, अशोक निवासी हलालपुर व विनोद निवासी पुरखास अड्डा शहर सोनीपत के रहने वाले है। पुलिस प्रवक्ता जगजीत सिंह ने बताया कि थाना शहर सोनीपत टीम देवीलाल चौक सोनीपत की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें रात्रि कफ्र्यू में सरकारी आदेशों की अवहेलना करने के आरोप में मोहित को गिरफ्तार किया है। दूसरी घटना में जिले के थाना शहर पुलिस ने रात्रि कफ्र्यू के चलते अशोक कुमार निवासी हलालपुर व विनोद निवासी पुरखास अड्डा को गिरफ्तार किया है।

थाना शहर टीम पुरखास अड्डा सोनीपत की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें रात्रि कफ्र्यू में सरकारी आदेशों की अवहेलना कर शराब का ठेका खोलने की घटना में शामिल उक्त दोनों को गिरफर किया है। तीसरी घटना में जिले के थाना औद्योगिक क्षेत्र बड़ी की पुलिस ने सरकारी आदेशों की अवहेलना करने के आरोप में अवदेश निवासी राजपुर जिला कन्नौज उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किया है। थाना औद्योगिक क्षेत्र बड़ी टीम जीटी रोड़ गन्नौर चौक की सीमा में मौजूद थी कि इन्हें रात्रि कफ्र्यू में आदेशों की अवहेलना करने के आरोपी अवदेश निवासी राजपुर जिला कन्नौज उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चारों के अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं।

Previous articleलॉकडाउन के चलते महासंघ के चुनाव स्थगित
Next articleबिना मास्क घुमने वाले 299 व्यक्तियों के किए चालान
न्यूज पोर्टल की श्रृखला में एक नया नाम सोनीपत 24 न्यूज पोर्टल और जुड़ गया। आप सोच रहे होंगे इसमें कौनसी बड़ी बात है। आखिर हर रोज तो न्यूज पोर्टल बनते रहते हैं। यह सच है कि आज के युग में जो न्यूज पोर्टल बनते हैं। अधिकांश निष्पक्ष और पारदर्शी पत्रकारिता का दावा करते हैं, परंतु जब हम उन्हें देेखते हैं तो हमारी उपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरते हैं और हमें निराशा ही हाथ लगती है, हम पाते हैं कि न्यूज पोटर्ल में खबर ही नहीं। किसी ने राजनीतिक पार्टी में, किसी ने सत्ताधारी पार्टी की हां में हां करके पत्रकारिता के मूल स्वरुप को दूर ले जाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here