ओबीसी समाज के उत्थान की योजनाएं जन-जन तक पहुंचाएंगे : सैनी

0

सांसद नायब सैनी ने ओबीसी मोर्चा का राष्टरीय उपाध्यक्ष बनाने पर मुख्यमंत्री का किया आभार प्रकट

कुरुक्षेत्र। कुरुक्षेत्र लोकसभा सांसद नायब सिंह सैनी ने ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लक्ष्मण, मुख्यमंत्री मनोहर लाल, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ के आभारी है, उन्होंने कहा कि पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने एक छोटे से कार्यकर्ता पर जो जिम्मेवारी का पदभार सौंपा है उसे वह पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ निभाएंगे।

सासंद नायब सिंह सैनी नई जिम्मेवारी देने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार व्यक्त करने के उपरांत बातचीत कर रहे थे। इससे पहले महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा, खेलमंत्री संदीप सिंह, सांसद नायब सिंह सैनी, विधायक सुभाष सुधा, विधायक लीला राम, पूर्व विधायक डा. पवन सैनी, पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी, पूर्व मंत्री कर्णदेव काम्बोज, भाजपा के कुरुक्षेत्र  जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी, भाजपा के कैथल जिलाध्यक्ष अशोक गुज्जर, प्रदेश महामंत्री वेदपाल, जिला महामंत्री सुशील राणा, रवि आदि ने सांसद नायब सिंह सैनी को ओबीसी मोर्चा का राष्टï्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई दी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पुष्प गुच्छ भेंट कर व मिठाई खिलाकर उनका आभार व्यक्त किया है। सांसद ने कहा कि ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के. लक्ष्मण की अगुवाई में जो भी कार्य उन्हें सौंपा जाएगा वह उन्हें पूरा करते हुए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेंगे तथा ओबीसी समाज के उत्थान के लिए जो भी योजनाएं केंद्र सरकार द्वारा क्रियान्यवन की जाएंगी उन्हें वह समाज के जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि केवल भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें अपने बूथ स्तर पर काम करने वाले कार्यकर्ता को समान रूप से महत्व दिया जाता है।

ओबीसी मोर्चा के माध्यम से गांव-गांव लोगों के बीच में जाकर काम करना उनकी प्राथमिकता रहेगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तीव्र गति से देश में विकास के कार्य कर रहे है, वह भी सरकार की योजनाएं धरातल तक पहुंचाना और संगठन को मजबूत करने की सोच के साथ पार्टी को आगे ले जाने का काम करेंगे। उन्होंने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का भी धन्यवाद किया जो उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर करते रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here