न्यायिक परिसर गन्नौर का करवाया गया सैनेटाईजेशन

0

कोरोना के प्रति जागरूकता के लिए लगाये जायेंगे जागरूकता शिविर, – कोरोना से बचाव के लिए मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी : सोनिया श्योकंद

रणबीर रोहिल्ला, सोनीपत। एडिशनल सिविल जज (सीनियर डिवीजन) एवं उपमंडल विधिक सेवाएं प्राधिकरण की चेयरपर्सन सोनिया श्योकंद के निर्देशानुसार न्यायिक परिसर गन्नौर को सैनेटाईज करवाया गया। उन्होंने कोविड-19 कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के दृष्टिगत न्यायिक परिसर का सैनेटाईजेशन करवाया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की अनुपालना जरूरी है। एडिशनल सिविल जज (सीनियर डिवीजन) एवं उपमंडल विधिक सेवाएं प्राधिकरण की चेयरपर्सन सोनिया श्योकंद के निर्देशानुसार शुक्रवार को न्यायिक परिसर गन्नौर के चप्पे-चप्पे को सैनेटाईज करवाया गया। कोर्ट रूम के अलावा अन्य स्टाफ के रूम तथा कॉरिडोर इत्यादि पूरे परिसर को सैनेटाईज करवाया गया।

इस दौरान एडिशनल सिविल जज सोनिया श्योकंद ने जानकारी दी कि कोरोना से बचाव के लिए लोगों को भी जागरूक किया जाना चाहिए। इसके लिए हरियाणा राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण के निर्देशानुसार उपमंडल विधिक सेवाएं प्राधिकरण के तत्वावधान में 26 अप्रैल से 5 मई तक उपमंडल में जागरूकता शिविर आयोजित किये जायेंगे। शुरूआत 26 अप्रैल को बसंत विहार से की जाएगी, जिसमें एडवोकेट विवेक गौड़, 28 अप्रैल को शास्त्री नगर में एडवोकेट जितेंद्र डांगी, 30 अप्रैल को अनूप नगर में एडवोकेट गौरव, 1 मई को बड़ी गांव के औद्योगिक क्षेत्र में एडवोकेट संदीप कुमार तथा 3 मई को टेहा गांव में एडवोकेट संदीप कुमार और 5 मई को गढ़ी केसरी में एडवोकेट गौरव लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करेंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए एकजुट प्रयास करने होंगे। इसमें जन सहयोग अपेक्षित है। लोगों को अनिवार्य रूप से मास्क का प्रयोग करना चाहिए। मास्क से मुंह और नाक ढंकी होनी चाहिए। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग की अनुपालना करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here