नौ किलोग्राम चूरापोस्त सहित युवक काबू

नौ किलोग्राम चूरापोस्त सहित युवक काबू

राजेश सलूजा, सिरसा। जिला भर मे नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए जिला सीआईए डबवाली पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव हरिपुरा क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार एक युवक को 9 किलोग्राम चूरापोस्त के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान मालक सिंह पुत्र दीदार सिंह निवासी करीवाला के रूप में हुई है। इस संबंध में जानकारी देते सीआईए डबवाली प्रभारी सब इंस्पेक्टर वजीर सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है ।

315 बोर अवैध पिस्टल सहित युवक काबू

राजेश सलूजा, सिरसा। जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की ओढां थाना पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कारवाई करते हुए गांव किंगरे क्षेत्र से एक युवक को 315 बोर अवैध पिस्टल के साथ काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए ओढां थाना प्रभारी इंस्पैक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान  जगजीत उर्फ गोरा पुत्र सुखमंदर सिंह निवासी किंगरे के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना ओढां में शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि ओढां थाना के उप निरीक्षक मदन लाल के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान गांव किंगरे क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुडक़र भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 315 बोर अवैध पिस्टल बरामद हुआ । पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।

हेरोइन सहित मोटरसाइकिल सवार युवक काबू

राजेश सलूजा, सिरसा। जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की एंटी नारकोटिक्स सैल सिरसा पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान एफ ब्लॉक, सिविल हॉस्पिटल रोड, सिरसा क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार एक युवक को 17 ग्राम  हेरोइन के साथ काबू किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एंटी नारकोटिक्स सैल के प्रभारी सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान रतन लाल पुत्र त्रिलोक चंद निवासी मेन गली अरावली प्रेम नगर, सिरसा के रुप में हुई है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है। उन्होंने बताया कि एंटी नारोकटिक्स सैल के सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान एफ ब्लॉक, सिविल हॉस्पिटल रोड, सिरसा क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुडक़र भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त मोटरसाइकिल सवार युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 17 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी  कार्यवाही की जाएगी।

200 नशीलीं प्रतिबंधित गोलियों सहित व्यक्ति काबू

राजेश सलूजा, सिरसा। जिला भर में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की ओढां थाना पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान गांव घूकांवाली क्षेत्र से एक व्यक्ति को 200 नशीलीं प्रतिबंधित गोलियों के साथ काबू किया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए ओढां थाना प्रभारी इंस्पैक्टर राजेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति की पहचान मनजीत सिंह उर्फ गोसा पुत्र भोला सिंह निवासी घूकांवाली के रुप में हुई है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना ओढां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है । उन्होंने बताया कि ओढां थाना पुलिस के उप निरीक्षक धर्मबीर के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव घूकांवाली क्षेत्र में मौजूद थी । इसी दौरान सामने से रहे व्यक्ति ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुडक़र भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त व्यक्ति को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 200 नशीलीं प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पकड़े गए व्यक्ति को अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा और रिमाण्ड अवधि के दौरान तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।

क्राइम हरियाणा